Pro Kabbadi 2018: Telugu Titans vs Tamil Thalaivas

आज खेले जाने वाले दूसरा और बहुत ही महत्वपूर्ण मैच जो कि तमिल थालीवास और तेलुगु टाइटंस के बीच है।
जबकि पिछले ही शाम को तमिल थालीवास के बीच बहुत ही रोमांचक मैच खेला गया। इस मुकाबले में यू.पी. योद्धा काफी पिछड़े होने के बावजूद भी तमिल थालीवास को हरा कर मैच जीत गया। पहले हाफ टाइम में यू.पी. योद्धा से तमिल थालिवास 7-27 पिछड़ने के बावजूद 32-37 पर मैच खत्म किया जसवीर सिंह (जो आकस्मिक रूप से एक अलग उल्लंघन के लिए मैच में पहले ग्रीन कार्ड भी मिला था) मैच से बाहर थे, नहीं तो अंतर कम हो सकता था।
तेलुगु टाइटन्स इस सीज़न का अपना पहला मैच खेलेंगे और अपने अभियान में आत्मविश्वास और गति देने के लिए जीत के साथ शुरुआत करना चाहते हैं।

Telugu Titans vs Tamil Thalaivas
india

पिछले सत्र में टाइटन के शानदार राइडर और उनके कप्तान राहुल चौधरी को कप्तानी से हटा दिया गया हैं, और शानदार युवा ऑलराउंडर विशाल भारद्वाज को कप्तानी सौपी गयी हैं।

उनके प्रमुख हमलावरों – राहुल चौधरी, नीलेश सालुंखे और मोहसेन मगहसूउल्डौ, उन्होंने पिछले सीजन के शीर्ष विदेशी डिफेंडर, ईरानी अबोजार मिघानी की कीमत के साथ अपनी रक्षा को मजबूत किया है।

आज के मैच में खेलने वाले संभावित खिलाड़ियों के नाम:

तेलुगू टाइटन्स: विशाल भारद्वाज (c), राहुल चौधरी, नीलेश सालुंखे, मोहसेन मगहसूउडलो, फरहाद रहीमी, अनिल कुमार, और अबोजार मिघानी

तमिल थालीवास: प्रतिस्थापन खंडपीठ से बाहर आने के बाद, जसवीर सिंह को एथुल एमएस (7 अंक) के साथ प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता है, जो यूपी योद्धा के खिलाफ मैच में छापे से प्रभावित हुए।
अजय ठाकुर (c), सुरजीत सिंह, अथुल एमएस, मनजीत चिलार, अमित हुड्डा, दर्शन जे। और सी। अरुण

जीतने की प्रबलता: तमिल थालीवास के आज मुकाबला जितने की ज्यादा उम्मीद है।
कब और कहाँ देखना है: 9:00 IST स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर और डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर, हॉटस्टार

इन खिलाड़ियों पर रखे खास नज़र:

तमिल थालीवास: अजय ठाकुर (c), मनजीत चिलार
तेलुगू टाइटन्स: विशाल भारद्वाज (c), राहुल चौधरी, नीलेश सालुंखे

Facebook Comments