Infinix Band 5: स्मार्ट हैंड बैंड आजकल हर किसी की पसंद है। हेल्थ मैट्रिक्स के साथ-साथ ये स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट होने वाले बैंड आज हर किसी के फेवरेट बनते जा रहे हैं। यूं तो मार्केट में एक से बढ़कर एक रिस्ट बैंड मौजूद है। वहीं इस रेस में अब इनफिनिक्स (Infinix) ने भारतीय बाजार में इनफिनिक्स बैंड 5 (Infinix Band 5) को भी लॉन्च कर दिया हैं। देखने में मी बैंड 3i जैसा दिखने वाला ये बैंड कुछ खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। दूसरे बैंड की तरह ही ये हेल्थ मेट्रिक्स और स्मार्टफोन नोटिफिकेशन के साथ आता है। तो वहीं इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसका कलर डिस्प्ले। अब आपको इनफिनिक्स बैंड 5 के कुछ खास फीचर्स की जानकारी देते हैं।

इनफिनिक्स बैंड 5 के स्पेसिफिकेशन (Infinix Band 5 Specifications)

Infinix Band 5
yugatech
  • इनफिनिक्स बैंड 5 कलर डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है जो 0.96-इंच का है।
  • इनफिनिक्स बैंड 5 पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है।
  • ये बैंड 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर करता है। वहीं अगर हार्ट रेट तय लिमिट से ज्यादा हो जाती है तो ये वाइब्रेट करके आपको अलर्ट भी करता है।
  • ये स्मार्टफोन से कनेक्ट होता है, जिससे स्मार्टफोन में आने वाले हर नोटिफिकेशन की जानकारी आपको मिलेगी।
  • स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के लिए इसे इनफिनिक्स लाइफ 2.0 ऐप के साथ कनेक्ट करना होता है। एक बार कनेक्ट होने के बाद बैंड डेली एक्टिविटी का डेटा ऐप पर ट्रांसफर कर देता है।
  • इनफिनिक्स का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 20 दिन का बैकअप देती है। जो वाकई एक बड़ी खासियत है।

क्या है इनफिनिक्स बैंड 5 की कीमत (Infinix Band 5 Price in India)

Infinix Band 5
inspire2rise

इनफिनिक्स बैंड 5 की कीमत 1,799 रुपए है। जो श्याओमी के मी बैंड 3i की कीमत के बराबर है। जबकि लेनोवो स्मार्ट बैंड कार्डियो 2  की कीमत 1,499 ही है। इनफिनिक्स बैंड 5 आपको ब्लैक, ब्लू और रेड यानि 3 कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा।

2 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी बिक्री (Infinix Band 5 Price in India Flipkart)

Infinix Band 5
offersable

अगर आप इनफिनिक्स बैंड 5 को खरीदना चाहते हैं तो 2 दिसंबर से ये ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी मौजूद होगा। जहां से आप इसे खरीद सकते हैं।

Facebook Comments