Instagram Name Change Prank: सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन कोई न कोई तमाशा देखने को मिलता ही रहता है, जिसकी वजह से यूजर्स का भी भरपूर मनोरंजन होता है। इसी कड़ी में इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक अलग प्रैंक चल रहा है, जिसमें आपके फॉलोवर्स के नाम बदल जाते हैं। इतना ही नहीं, आप भी अपना नाम बदल सकते हैं, लेकिन फिर उसे आप आसानी से चेंज नहीं कर सकते हैं। कुल मिलाकर, नाम चेंज़ करने वाला प्रैंक इंस्टाग्राम पर तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है और लोग इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा भी ले रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरी खबर?

इंस्टाग्राम के इस नए प्रैंक का मजा हर कोई लेता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में यदि आपके फॉलोवर्स के नाम चेंज़ हो जाए, तो आपको हैरान होने की ज़रूरत नहीं है। दरअसल, लोग इसे अलग अलग नजरिए से देख रहे हैं, लेकिन फिर भी इसमें आपको अजीबों-गरीबोंं नाम रखने की सलाह दी जाएगी, जिसके बाद आप अपना नाम लंबे समय तक चेंज नहीं कर पाएंगे और उस फनी नेम को आपके फॉलोवर्स भी देख सकेंगे।

नाम चेंज करेंगे तो क्या होगा? (Instagram Name Change Prank)

instagram name change prank
Instagram

अब आपके मन में इस प्रैंक को जानने की इच्छा हो रही होगी, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि अगर आप नाम चेंज़ करेंगे तो क्या होगा? दरअसल, इस चैलेंज में इंस्टाग्राम यूजर को बायो में अपना नाम बदलना होता है, लेकिन यूजरनेम नहीं। इसमें यूजर आमतौर पर एक मेसेज भेजते हैं, जिसमें इंस्टाग्राम पर उन्हें अपना नाम दो बार किसी फूड या जानवर आदि के नाम पर रखने को कहा जाता है, जिसके बाद नाम चेंज करके एक स्क्रीनशॉट भेजना होता। बता दें कि इस प्रैंक की शुरुआत किसने की है, इसके बारे में फिलहाल कुछ नहीं पता है।

नहीं बदल सकते हैं अपना नाम

यदि आप स्क्रीनशॉट भेजकर अपना नाम बदलना चाहते हैं, तो यह आपके लिए मुमकिन नहीं है। दरअसल, दो बार नाम चेंज़ करने के बाद आप अपने नाम को 14 दिनों तक नहीं बदल सकते हैं। ऐसे में हमारी बात माने तो आप ऐसे किसी प्रैंक के साझे में न फंसे और अपने इंस्टाग्राम का नाम इस बहकावे में आकर चेंज़ नहीं करें।

नेम चेंज़ प्रैंक के नाम से मशहूर

इंस्टाग्राम पर यह नेम चेंज़ प्रैंक के नाम से मशहूर हैं, जिसमें लोग हिस्सा भी ले रहे हैं। ऐसे में यदि आपको अपने प्रोफाइल को फनी रुप में दिखाना है, तो आप यह कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रहें कि आपका प्रोफाइल अगले 14 दिनों तक ऐसे ही रहेगा।

Facebook Comments