Motorola One Hyper: लंबे वक्त से मोटोरोला वन हाइपर अपने एक खास फीचर को लेकर काफी सुर्खियों में है। वो है पॉप-अप कैमरा मोड्यूल। वहीं जो भी स्मार्टफोन के दीवाने इस फोन का इंतज़ार कर रहे थे उनके लिए खुशखबरी ये है कि इस स्मार्ट फोन को अब 3 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है इसके लॉन्च इवेंट के लिए इंविटेशन भेजने भी शुरू कर दिए गए हैं। फोन में कई खास फीचर्स है जो इस फोन को और भी खास बनाते हैं। जैसे फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, तो वहीं क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर समेत 3600 एमएएच बैटरी भी मिल सकती है लेकिन ये फोन खासतौर से अपने पॉप अप कैमरे को लेकर चर्चा में है। पॉप अप कैमरे वाला ये कंपनी का पहला फोन है।  हालांकि दूसरी कंपनी पॉप अप कैमरे वाले फोन पहले ही मार्केट में उतार चुकी है लिहाज़ा भारत में कॉम्पीटिशन तगड़ा देखने को मिलेगा। वीवो वी15 प्रो, रियलमी एक्स, रेडमी के20 प्रो इस लिस्ट में शामिल है।

चलिए अब आपको मोटोरोला वन हाइपर की कुछ खासियतों के बारे में बताते हैं।

motorola one hyper likely to debut on december 3
pricepony
  • अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मोटोरोला वन सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह ही मोटोरोला हाइपर भी स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।
  • इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें से  64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेसिंग कैमरा लेंस मिलेगा।
  • फोन से 30fps पर 4K वीडियो, 60fps पर फुल एचडी वीडियो और 120fps पर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। लिहाज़ा कैमरे के नज़रिए से ये फोन काफी खास होगा।
  • लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए फोन के कैमरा ऐप में डेडिकेटेड नाइट विजन मोड भी इसमें मिलेगा जिससे आप अंधेरे में भी बेहतरीन तस्वीरें ले सकेंगे।
  • फोन में 3600 एमएएच बैटरी मौजूद होगी। लेकिन ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी या नहीं इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।
  • फोन में 6.69 इंच का डिस्प्ले भी हो सकता है।
Facebook Comments