OnePlus 8 Series: जैसा कि आप जानते है आज के टाइम में मोबाइल फ़ोन एक बहुत महत्वपूर्ण चीज हो गयी है। मार्किट  में लोग मोबाइल के लॉन्च को बढ़ाते जा रहे है, तो आज हम आपको बता बताने जा रहे है, एक नए फ़ोन के बारे में जो अगले ही हफ्ते लॉन्च हो रहा है।

OnePlus 8 Series वनप्लस 8 सीरीज 

 वनप्लस 8 सीरीज को अगले हफ्ते लॉन्च किया जा रहा है। इस सीरीज में 5जी सपोर्ट के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। वनप्लस  सीरीज को अगले हफ्ते लॉन्च किया जा रहा है. हालांकि, आधिकारिक लॉन्च से कुछ समय पहले ही कंपनी के सीईओ पेटे लॉ ने अपकमिंग फोन के बैक का एक टीजर इमेज रिलीज किया है। साथ ही इसमें एक नए ग्रीन कलर ऑप्शन को भी देखा जा सकता है। ये कलर वनप्लस 8 या वनप्लस 8 प्रो या दोनों ही स्मार्टफोन्स के लिए जारी किया जा सकता है। ये पहली बार होगा, जब कंपनी ग्रीन कलर वेरिएंट जारी करेगी।

कंपनी अपने लेटेस्ट जनरेशन वनप्लस 7 टी को फ्रोस्टेड सिल्वर और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन में ऑफर करती है। वहीं, वनप्लस 7टी प्रो केवल हेज ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। वनप्लस 8 सीरीज का टीजर सीईओ ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर पोस्ट किया है। इस सीरीज में वनप्लस 8 सीरीज के किसी एक फोन का बैक शो किया गया गया है। इसमें ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ फ्रोस्टेड ग्लास फिनिशिंग को देखा जा सकता है।

वनप्लस 8 सीरीज के फ़ीचर

इसके अलावा फोन के बॉटम में ‘वनप्लस’ ब्रांडिंग को भी देखा जा सकता है।हालांकि, लॉ  ने ये कंफर्म नहीं किया है कि टीजर में दिखाई दे रहा फोन वनप्लस 8 या वनप्लस8 प्रो है।कयास लगाए जा रहे हैं कि ये वनप्लस 8 हो सकता है। इसका डिजाइन वनप्लस 8 की लीक हुई तस्वीरों से मिलता जुलता है। इससे पहले लॉ ने वनप्लस 8 प्रो  के फोटो सैंपल्स को भी रिलीज किया था।इसमें नाइट शॉट्स औरर अल्ट्रा-वाइड इमेज फीचर्स को हाइलाइट किया गया था। कीमत की बात करें तो लीक से मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस 8 की शुरुआती कीमत इयूआर 719 और इयूआर 729 (लगभग 59,500-60,400 रुपये) के बीच और वनप्लस 8 प्रो की शुरुआती कीमत इयूआर 919 और इयूआर 929 (लगभग 76,000-76,900 रुपये) के बीच हो सकती है।

91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबि टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने कहा है कि वनप्लस 8प्रो  में डुअल मोड 5 जी सपोर्ट दिया जाएगा।इतना ही नहीं इस बार कंपनी 30 वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा।

वनप्लस 8 सीरीज की मुख्यता

स्पेसिकिशन्स की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस  8 तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। 6जी.जी+128जी.बी, 8जी.बी+128जी.बी और 12जी.बी+256जी.बी  वनप्लस 8 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है और इसके साथ यहां 30T व्रैप चार्जर दिए जाने की पूरी उम्मीद है।

Facebook Comments