Oppo ने अपना नया फ़ोन Oppo A7 लांच कर दिया है। Oppo ने Oppo A9  के दम पर पहले से ही मार्किट में अपना दबदबा बनाया हुआ था Oppo A7  के आने के बाद Oppo सातवे आसमान पर है। Oppo के फ़ोन्स अपने शानदार पिक्चर क्वालिटी की वजह से हमेशा लोगो में लोकप्रिय रहते है। आज हम आपको Oppo A7 Specification के बारे में बताने जा रहे है।

यह फ़ोन आपको  लेक ग्रीन, एम्बर गोल्ड, फ्रेश पिंक, ग्लैरिंग ब्लू जैसे कलर में नज़र आएगा। Oppo A7 का डिजाइन OPPO R17 से इंस्पायर्ड है। इसकी कीमत के बारे में अभी कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता है।

Oppo A7 Features

गोरिल्ला गिलास के साथ, इस फ़ोन की 6.2 HD डिस्प्ले काफी शानदार है, इसका टच भी काफी अच्छा है। यह फ़ोन 6GB RAM+64GB और 3GB RAM+32 GB स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध है।

Android 8.1 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इसमें Octa-Core क्वालकॉम स्नैपड्रगन 845 10nm प्रोसेसर भी मौजूद है।  

किसी भी फ़ोन को खास बनाता है उसकी पिक्चर क्वालिटी यानि कि उसका कैमरा। इसमें फ्रंट कैमरा 16 MP का है, जो की आपको एक परफेक्ट सेल्फी देने के लिए काफी है। इसमें ड्यूल कैमरा है। Primary Camera 13 MP का है, और Secondary Camera 2 MP का है।

 

oppo A7 Specification
Firstpost

यह फ़ोन बाकी फ़ोन्स के मुकाबले काफी हल्का है इसका कुल वजन 170 ग्राम है। यह 4230 mAh की बैटरी के साथ इसकी बैटरी लाइफ भी काफी अच्छा है।

इन सब फीचर्स के साथ इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, 4G VoLTE,  Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 mm ऑडियो जैक, USB OTG सपोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल है।

Oppo A7 Specification

डिस्प्ले (Display)6.2-inch
प्रोसेसर (Performance)क्वॉल्कॉम स्नैप्ड्रैगन 845
रैम (Ram)6/3 GB
स्टोरेज (Storage)64/32 GB
रियर कैमरा (Camera)13+2mp
फ्रंट कैमरा (Camera)16mp
बैटरी (Battery)4230 mAh
सिक्योरिटी (security)FingerPrint/ Face Unlock (फिंगरप्रिंट सेंसर/ फेस अनलॉक)
ओएस (OS)Android v8.1 (Oreo)

 

Oppo A7 Specification
The Express Tribune

हालाँकि यह फ़ोन अभी इंडिया में लांच नहीं हुआ है। यह फ़ोन अभी सिर्फ चीन और नेपाल में ही लांच हुआ है। अभी  इस स्मार्टफोन को भारत में लाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। माना जा रहा है कि यह फ़ोन 29 नवंबर तक भारत में रिलीज़ हो जायेगा और इसकी अंदाज़न कीमत 15-18 हज़ार के बीच लगायी जा रही है।

Facebook Comments