Oppo f15: रोज़ाना कोई ना कोई कंपनी अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करती ही रहती है, वहीं अब चीन की टेक कंपनी ओप्पो(oppo) ने भी अपने फ्लैगशिप फोन ओप्पो F15(oppo f15) को भारतीय बाज़ार में बिक्री के लिए लॉन्च कर दिया है। फोन की प्री बुकिंग भी शुरू कर दी गई है तो वहीं 24 जनवरी को पहली सेल भी हो जाएगी। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके फीचर्स और प्राइस की पूरी जानकारी का होना ज़रूरी है। लिहाज़ा हम आपको अपने इस आर्टिकल में इस फोन से संबंधित पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। सबसे पहले बात करते हैं फोन के स्पेसिफिकेशन्स की। 

ओप्पो एफ15 की खासियत(Oppo f15 Specifications)

  • ओप्पो कंपनी ने F15 के खास फीचर्स की बात करें तो ये कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में ही लॉन्च हुआ है।  
  • ये फोन 6.40 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। 
  • फोटोग्राफी का खास शौक रखने वालों के लिए ये फोन बेहतरीन है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा व 2 मेगापिक्सल का मेक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। इसके अलावा इसके फ्रंट में भी 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे शानदार सेल्फी ली जा सकती है। 
  • इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी भी मिलती है। इसमें 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही 20 वॉट का चार्जर। 
  • ओप्पो एफ11 वज़न में भी ज्यादा भारी ना होकर हल्का ही है। ये फोन 172 ग्राम वज़नी  है।   

ये है कीमत (Oppo f15 Price in India)

ओप्पो एफ11 भारतीय बाज़ाप में लॉन्च हो गया है जिसे आप 19,900 रूपए में अपना बना सकते हैं। कंपनी ने प्री बुकिंग भी शुरू कर दी है जिसके बाद 24 जनवरी को पहली सेल होने की बात कही जा रही है। वहीं आपको एक खास ऑफर की जानकारी भी दे दें जो कंपनी आपको देने जा रही है। लॉन्चिंग ऑफर में ओप्पो इस फोन पर एक साल की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दे रही है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ये फोन खरीदने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक का ऑफर भी दिया गया है। 

Facebook Comments