(PUBG Mobile New Update) प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड (PUBG) दुनिया भर में तेजी से पसंद किया जा रहा है। कंप्यूटर के बाद अब मोबाइल में भी ये गेम अपडेट आ चुका है और भारत में भी इसके बढ़ते उपयोगकर्ता तेजी से बढ़ रहे हैं। कंपनी इस मोबाइल गेम (PUBG) का चौथा सीजन लाने की तैयारी में है। पबजी का बैटल रॉयल गेम थर्ड सीजन 18 नवंबर को खत्म हो चुका है।

जानें क्या होंगे बदलाव PUBG Mobile Game को मिलेगा नया अपडेट(PUBG Mobile New Update)

PUBG Mobile New Update
Moneycontrol

PUBG के 4th सीजन में कई नए फीचर्स जुड़ेंगे। स्मार्टफोन यूजर्स के पास 20 नवंबर को PUBG के नए सीजन का अपडेट मिलेगा। 22 नवंबर को इसके लिए ग्लोबल सर्वर्स कनेक्ट किए जा सकते हैं यानी 20 को सभी डिवाइस में इसे ऐक्सेस किया जा सकेगा। गेमर्स के लिए बहुत अच्छी खबर ये है कि अपडेट होने के दौरान गेम ऑफलाइन नहीं होगा।

नए PUBG अपडेट के बाद इस गेम में हॉलीवुड फिल्म Suicide Squad के कैरेक्टर हार्ली क्विन और जोकर भी दिखेंगे। इसके अलावा अब असॉल्ट राइफल M762 भी मिलेगी। वेपन्स को रिवैंप किया गया है। नए बैकपैक्स, व्हीकल्स, एयरोप्लन और पैराशूट भी मिलेंगे।

PUBG Mobile New Update
Cult of Mac

ध्यान देने वाली बात ये है कि लेटेस्ट वर्जन के PUBG में सीजन 4 की रैंकिंग और स्कोर्स नहीं गिने जाएंगे। नए पुराने सभी यूजर्स को बिल्कुल नए तरीके से शुरुआत करनी होगी।

इसमें मैप्स पर दुश्मन के फुटप्रिंट्स नहीं दिखेंगे। ये भी नहीं पता चलेगा कि फायरिंग किधर से हो रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस बार ऐर्केड में हार्डकोर मोड भी दिया जाएगा। हालांकि यह कंप्यूटर के लिए है।इस अपडेट में सैनहॉक मैप्स में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे और साथ ही यहां स्कूटर्स भी दिखेंगे।

Facebook Comments