Realme True Wireless Earbuds: चीनी कंपनी शाओमी (Xiaomi) जल्द ही बाज़ार में रेडमी एयर डॉट्स (Redmi EarDots) उतारने का प्लान कर रही है लेकिन ऐसा लग रहा है कि शाओमी से पहले रियलमी भारत में अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (Wireless Earbuds) को लॉन्च कर सकती है। जी हां…..ऐसा कहा जा रहा है रियलमी (Realme) 20 नवंबर को भारत में अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro को लॉन्च करने जी रहा है और इसी के साथ कंपनी वायरलेस यूथ बड्स को भी लॉन्च कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो रियलमी शाओमी से पहले ही वायरलेस ईयरबड्स को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर देगी।

रियलमी एक्सटी(Realme XT) खरीदने पर फ्री मिलेंगे यूथ बड्स

realme XT
Ign

रियलमी ने अपनी ट्विटर पर एक टीज शेयर करते हुए बताया है कि जो ग्राहक Realme XT खरीदेंगे उन्हें यूथ बड्स फ्री मिलेंगे। लेकिन खास बात ये है कि ये ऑफर लिमिटेड एडिशन ऑफर के तौर पर ही पेश किया गया है।  इन यूथ बड्स (Youth Buds) की कीमत लगभग 4,900 रुपये रखी गई है जो भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इससे पहले 10,000 एमएएच बैटरी वाले रियलमी पावर बैंक और रियलमी बड्स वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन को लॉन्च किया जा चुका है। नेकबैंड स्टाइल वाले वायरलेस हेडफोन को स्पलैश रेसिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग प्राप्त हुई है।  और लॉन्च करने के दौरान ये दावा किया गया था कि रियलमी वायरलेस ईयरफोन एक चार्ज में 12 घंटे का प्लेबैक देगा। ये बड्स वायरलेस मैग्नेटिक कंट्रोल फीचर के साथ मार्केट में उतारे गए थे।

इन रियलमी बड्स वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन की कीमत 1,799 रुपये है। जिन्हे एमेज़न और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। लेकिन अब कंपनी वायरलेस ईयर बड्स को लॉन्च करने की तैयारी में है और भारत में इसकी कीमत 5 हज़ार तक की रेंज में हो सकती है। आपको बता दें कि रियलमी वायरलेस यूथ बड्स का लुक काफी हद तक सैमसंग गैलेक्सी बड्स के समान ही है।

रियलमी पावर बैंक भी हो चुका है लॉन्च [Realme Power Bank]

Realme Powerbank
Youtube

वहीं आपको ये भी जानकारी दे दें कि रियलमी पावर बैंक 10,000 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ लॉन्च किया जा चुका है और यह 18 वॉट टू-वे क्विक चार्ज सपोर्ट करता है। इसमें अलग-अलग यूएसबी टाइप-ए और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। साथ ही दावा किया गया है कि यह रियलमी पावर बैंक 12-लेयर सर्किट प्रोटेक्शन से लैस होगा।  जिसमें लैपटॉप को भी चार्ज करने की क्षमता है।

Facebook Comments