Redmi Note 9 Pro Max Launch: मोबाइल बिक्रेता कंपनी के तौर पर भारत में रेडमी ने अच्छी पैठ बना ली है। इस मोबाइल कंपनी के पिछले अमूमन सभी फोन मॉडल्स को लोगों ने बेहद पसंद किया है और भारत में इसकी बिक्री भी अच्छी खासी होती है। आज एक बार फिर से रेडमी ने अपना लेटेस्ट फोन रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स लॉन्च किया है। इस फोन को रेडमी के नोट 9 वैरियंट का सबसे प्रीमियम फोन माना जा रहा है। आइये जानते हैं भारत में कितनी है इसकी कीमत और क्या है इस फोन के स्पेशल फीचर्स

सेल में इन वेबसाइट से खरीद सकते हैं आप ये फोन

Redmi Note 9 Pro Max
Financial Express

आपको बता दें कि, आज रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को विशेष रूप से अमेज़न और रेडमी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च किया गया है। अमेज़न पर फोन का विशेष रूप से सेल चल रहा है जिसमें हिस्सा लेकर आप भी इस फोन को खरीद सकते हैं। जानकारी हो कि, आज दोपहर बारह बजे से इस फोन के सेल की शुरुआत की जा चुकी है। रेडमी नोट प्रो 9 को तीन वैरियंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत भारत में 16499 रखी गई है जबकि, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज क्षमता वाले वैरियंट की कीमत 17999 रखी गई है। इसके बाद इस फोन के सबसे टॉप मॉडल की कीमत 19999 है जिसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज क्षमता है। ये फोन आपके लिए तीन अलग रंगों ब्लू, वाइट और ब्लैक में उपलब्ध है। इसके साथ ही यदि आप एयरटेल उपभोक्ता हैं तो आपको इन फोन को खरीदने पर ऑफर भी मिलेगा। एयरटेल की तरफ से आपको 298 और 398 का डबल डाटा प्लान ऑफर मिल रहा है।

जानें इस फोन के विशेष फीचर्स (Redmi Note 9 Pro Max Features)

  • 750 g स्नैपड्रगन प्रोसेसर के साथ कॉड रियर कैमरा सेटअप।
  • इस फोन में आपको 5020 mah की बैटरी पावर भी मिलती है।
  • डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.67 इंच का फुल hd डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है।
  • रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स फोन MIUI 11 पर चलता है।
  • इस फोन में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है जिसे फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन माना जा रहा है।
  • इसके साथ ही रेडमी के इस नए मॉडल में आपको 8 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 5 मेगा पिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगा पिक्सल का डेप्थ कैमरा भी मिलता है।

यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं, तो बे झिझक आर्डर करें, चूँकि अब रेड ज़ोन्स में भी नॉन एसेंशियल सर्विसेज की सुविधा शुरू कर दी गई हैं लिहाजा आप इस फोन को जरूर आर्डर कर सकते हैं। हालाँकि कोरोना वायरस की वजह से अभी भी देश में कुछ ऐसे कन्टेनमेंट ज़ोन्स हैं जहां डिलीवरी नहीं हो पा रही है। लिहाजा आर्डर करने से पहले अपने एरिया की जानकारी जरूर ले लें। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स इस वैरियंट का सबसे ज्यादा चलने वाला फोन माना जा रहा है।

Facebook Comments