Samsung Galaxy M40: सैमसंग गैलेक्सी एम40 (Samsung Galaxy M40) की चाहत रखने वाले मोबाइल यूजर्स के लिए कंपनी एक खास ऑफर लेकर आई है जिसके मुताबिक इस फोन को दो हज़ार रूपए सस्ता खरीद सकते हैं। जी हां….इच्छुक ग्राहकों के पास सैमसंग ब्रांड के इस स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका है। ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ( Amazon) और सैमसंग इंडिया (Samsung India) की साइट पर इस फोन को नई कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि ये कीमतें स्थायी रूप से कम की गई है या अस्थायी रूप से। लेकिन अस्थायी ही क्यों ना हो यूजर्स तो इस बेहतरीन ऑफर का फायदा उठा ही सकते हैं। चलिए अब आपको इसके सही प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एम 40 की नई कीमते (Samsung Galaxy M40 Price)

samsung galaxy m40 price get a price tag of rs 17999 via amazon samsung com 40 2000
business standard

सैमसंग गैलेक्सी एम40 की नई कीमत के बारे में बात करें तो 2000 रूपए की कटौती के बाद ये 17,999 रूपए में मिल रहा है। जो पहले 19,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हुआ था। लेकिन ध्यान रखें कि सैमसंग गैलेक्सी एम40 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ ही ये ऑफर जुड़ा है। जिसे आप ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर खरीद सकते हैं। वहीं इसके अलावा अगर आप आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 5 प्रतिशत यानि करीब 1,500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। HSBC कैशबैक कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं ये फोन आप अमेज़न के साथ-साथ सैमसंग इंडिया की साइट से भी खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एम40 स्पेसिफिकेशन (Samsung Galaxy M40 Specifications)

  • सैमसंग गैलेक्सी एम40 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित वनयूआई पर चलता है।
  • 6.3 इंच का फुल-एचडी+इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है। जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिलती है।
  • डिस्प्ले पैनल कंपनी की स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह हैंडसेट में ऑडियो वाइब्रेशन प्रोड्यूस करता है।
  • फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 612 जीपीयू और 6 जीबी रैम दिया गया है।
  • सैमसंग गैलेक्सी एम40 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल का है। यह एआई सीन ऑप्टिमाइज़र और एफ/ 1.7 लेंस के साथ आता है। पिछले हिस्से पर 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। यह डेप्थ सेंसर भी है। तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, यह अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है।
  •  फोन में 4के वीडियो रिकॉर्डिंग, स्लो-मो और हाइपरलैप्स के लिए सपोर्ट है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।
  • सैमसंग गैलेक्सी एम40 की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • इस स्मार्ट फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
  • फोन की मोटाई 7.9 मिलीमीटर है और इसका वज़न 168 ग्राम है।
Facebook Comments