Samsung Galaxy S11: स्मार्टफोन(Smartphone) के दीवानों के लिए एक बेहद ही खास ख़बर है। साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग(Samsung) के गैलेक्सी एस 11(Galaxy S11) के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं। जिसके मुताबिक बेहद ही खास ये फोन तीन अलग-अलग स्क्रीन साइज़ में लॉन्च किया जाएगा। एक अमेरिकन टेक ब्लॉगर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। इस फोन के लॉन्च होने में बस कुछ ही महीने बाकी है लिहाज़ा इंतज़ार कर रहे लोगों के लिए ये ख़बर वाकई खास है। पहले ये बात सामने आई थी कि इस फोन में 108 मेगापिक्सल कैमरा (108 Megapixel) है और अब इसके अलग-अलग तीन साइज़ में होने की जानकारी मिली है। ट्विटर पर लीक जानकारी के मुताबिक S11,  6.4 इंच,  6.7 और 6.9 इंच में पेश किया जाएगा। और खास बात ये है कि ये सैमसंग के स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 सीरीज़ में दी गई स्क्रीन साइज़ से भी बड़ा है। गैलेक्सी S10+ में 6.4 इंच, गैलेक्सी S10 में 6.1 इंच और गैलेक्सी S10e में 5.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। लिहाज़ा सैमसंग गैलेक्सी एस 11 साइज़ के मामले में सभी को पीछे छोड़ देगा। वहीं ये भी जानकारी दी गई है कि आने वाले तीनों मॉडल को curved-edge डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा।

पावरफुर कैमरे के साथ हो सकता है लॉन्च

गैलेक्सी एस 11 सैमसंग कंपनी का पावरफुल कैमरे वाला फोन हो सकता है। माना जाता है कि ये 108 मेगापिक्सल वाला फोन होगा। मार्केट में ख़बरे हैं कि ये कैमरा 5x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। तो वहीं नया फ्लैगशिप गैलेक्सी S11  स्नैपड्रैगन 865 या Exynos 990 के साथ लॉन्च होगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस 11 के संभावित स्पेसिफिकेशन (Samsung Galaxy S11 Special Specifications)

इस फोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो ये 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, 8 जीबी रैम, 3700mAh बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है।

फरवरी 2020 में हो सकता है लॉन्च

ख़बरे हैं कि कुछ ही महीनों में गैलेक्सी एस 11 को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी फरवरी 2020 के तीसरे हफ्ते में इसे लॉन्च करने की तैयारी कर रही  है।

Facebook Comments