ViVo U20 Launch in India: चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारत में वीवो यू20(ViVo U20) लॉन्च करते हुए इसके फीचर्स पर से पर्दा उठा दिया है। दो महीने पहले ही कंपनी ने वीवो यू10 भी लॉन्च किया था। और अब इसके अपग्रेड के तौर पर वीवो यू20 को लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन पर से पर्दा हटा दिया गया है। चलिए आपको इस फोन की कीमत और फीचर्स की जानकारी आपको उपलब्ध करवाते हैं।

2 वेरिएंट में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन वीवो यू20

अगर आप वीवो यू20 को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि ये दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिनकी कीमत अलग-अलग तय की गई है। वीवो यू20 के बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। जिसकी कीमत 10,990 रुपये रखी गई है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है। जिसकी कीमत 11,990 रुपए है।

ViVo U20 Launch in India
bgr

वहीं खास बात ये है कि लॉन्च ऑफर के तौर पर ग्राहकों को एक हज़ार रुपये की छूट भी दी जा रही है।  लेकिन ध्यान रखें कि ये प्रीपेड ऑर्डर्स के लिए है। इसके साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन है और रिलायंस जियो सिम यूज करने पर 6000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। वीवो यू20 की सेल 28 नवंबर से शुरू होगी।

वीवो यू20 की खासियत [Vivo u20 Specification]

  • वीवो यू20 भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया गया है। वो भी कुछ खास फीचर्स के साथ। चलिए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नज़र डाल लेते हैं।0
  • सबसे पहले फोन के डिसप्ले की बात करें तो इसमें 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। साथ ही डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है।
  • वीवो यू20 इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 675 AIE  प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 9.0 एंड्रॉयड बेस्ड Funtouc 9 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में गेमिंग मोड भी दिया गया है.
  • Vivo U20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी लेंस 16 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल है, जबकि तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है. एलईडी फ्लैश लाइट भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • वीवो यू20 की बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, साथ ही 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।
Facebook Comments