Vivo Y11: हाल ही में टेक कंपनी वीवो ने वी17 स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है। वहीं अब कंपनी अपने Vivo Y11 को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। दो रियर कैमरे वाला ये स्मार्टफोन एफ/ 2.2 अपर्चर के लॉॉन्च होगा। जिसमें 13 मेगापिक्सल (13 MP) का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल (2 MP) का सेकेंडरी सेंसर मौजूद होगा। भारतीय बाज़ार में इस फोन को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

वीवो वाई11 के फीचर्स (Vivo Y11 Specifications)

वीवो वाई11 की खासियत की बात करें तो ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.35 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। Vivo के इस फोन में 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी भी दी गई है। ये स्मार्टफोन आपको दो अलग-अलग कलर वेरिएंट के साथ मिलेगा। जिसमें रेड कोलर और ग्रीन जेड रंग के ऑप्शन मौजूद है। डुअल-सिम वीवो वाई11 एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड फनटएच ओएस पर चलता है। इसके अलावा वीवो वाई11 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है जो फोन के पिछले हिस्से पर मौजूद है।

वीवो वाई 11 की संभावित कीमत (Vivo Y11 Price in India)

वीवो वाई 11 की संभावित कीमत की बात करें तो ये फोन 8,990 रुपये का हो सकता है। हालांकि इसकी कीमत और लॉन्च डेट के बारे में अभी किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन संभव है कि जल्द ही इस फोन को मार्केट में लॉन्ट कर दिया जाएगा।

Facebook Comments