Whatsapp Call Waiting Iphone: इंस्टैंट मल्टीमीडिया मैसेजिंग एप यानि वॉट्सएप (Whatsapp) एक बार फिर से अपडेट हो चुका है।आईफोन के बीटा वर्जन के लिए नया अपडेट जारी किया है। जिसमें आईफोन बीटा के 2.19.120 वर्जन पर कॉल वेटिंग का फीचर आ गया है। इसका मतलब ये है कि नए अपडेट के बाद यदि कोई व्हाट्सएप पर पहले से ही किसी से बात कर रहा होगा तो उस वक्त किसी अन्य यूजर का कॉल उसको वेटिंग में दिखेगा। हालांकि पहले ऐसा नहीं होता था। WhatsApp का वर्जन नंबर 2.19.120 आईफोन यूज़र्स के लिए रोल आउट किया गया है। यूज़र्ज ऐप स्टोर में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

पहले नहीं था कॉल वेटिंग का फीचर

Whatsapp Call Waiting Iphone
diginted

आपको बता दें कि पहले वॉट्सएप में कॉल वेटिंग का ये फीचर नहीं था लेकिन अब यूज़र पहले से व्हाट्सऐप कॉल पर होंगे तो व्हाट्सऐप पर आए इस नए फीचर की मदद से वह दूसरी व्हाट्सऐप कॉल आने पर रिसीव कर सकेंगे। यूज़र चाहें तो दूसरी कॉल को तुरंत रिसीव कर सकता है या फिर मौजूदा कॉल को समाप्त कर अन्य कॉल को रिसीव कर सकते हैं।

चैट स्क्रीन का भी बदला डिज़ाइन 

कॉल वेटिंग फीचर्स अपलोड होने के साथ-साथ इसकी चैट स्क्रीन के डिज़ाइन में भी तब्दीली की गई है। इसके अलावा इसके अलावा ग्रुप प्राइवेसी सेंटिग्स को भी अपडेट किया गया है। इसमें होगा ये कि ग्रुप एडमिन अपने किसी कॉन्टेक्ट को ग्रुप में एड करने के लिए प्राइवेट इनवाइट कर सकेगा। यानि सभी को कॉमन इन्वाइट की जगह अब प्राइवेट इन्वाइट का भी ऑप्शन है। यूज़र्स अकाउंट सेटिंग्स में जाकर प्राइवेसी ऑप्शन पर टैप करके सेटिंग को एक्सेस कर सकते हैं। उसके बाद यूज़र्स को प्रेफ्रेड सेटिंग्स को सिलेक्ट करने के लिए ग्रुप ऑप्शन पर टैप करना होगा।

ऐप स्टोर से कर सकेंगे अपडेट

अगर आपने अब तक वॉट्सएप फीचर को अपडेट नहीं किया है तो ऐप स्टोर पर जाकर इसे दोबारा अपडेट कर सकते हैं, इससे आपको कॉल वेटिंग फीचर ज़रूर मिल जाएगा।

Facebook Comments