Xiaomi Unveils 3 in 1 device Launch: शाओमी (Xiaomi) ने एक ऐसी डिवाइस लॉन्च की है जो एक साथ तीन तरीके से इस्तेमाल की जा सकती है। इस डिवाइस का नाम है – Xiaomi Unveils. शाओमी की ये डिवाइस एक साथ फ्लैशलाइट, लैंप और पावर बैंक का काम करेगी यानि 3 इन 1। जिस तरह से इस्तेमाल करना चाहे उसे वैसे ही इस्तेमाल करें। चूंकि इस डिवाइस में 2,600 एमएएच की लीथियम-आयन बैटरी दी गई है लिहाज़ा ये काफी पावरफुल है। इस डिवाइस की कीमत भी ज्यादा नहीं रखी गई है।

कैसे काम करती है शाओमी की मल्टी फंक्शन डिवाइस

xiaomi unveils 3 in 1 device launch
gadgets ndtv
  • डिवाइस लैंप, फ्लैशलाइट और पावर बैंक के रूप में काम करता है यानि बुक रीड करनी हो या फिर बच्चों को पढ़ाई करनी हो तो लैंप का इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • इसके अलावा बिजली ना होने की स्थिति में फ्लैशलाइट टॉर्च की तरह इस्तेमाल में लाई जा सकती है।
  • वहीं तीसरे तरीके की बात करें तो इसे पावर बैंक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये है इस डिवाइस की कीमत (Xiaomi Unveils 3 in 1 device Price)

डिवाइस की कीमत की बात करें तो ये 119 चीनी युआन यानि लगभग 1,200 रुपये में आपका हो सकता है। लेकिन आपको बता दें कि अभी इस डिवाइस को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। इसके केवल चीन में ही लॉन्च किया गया है। लेकिन संभावना है कि ग्लोबल मार्केट में इसे जल्द ही उपलब्ध करवाया दिया जाएगा।

xiaomi unveils 3 in 1 device launch
bgr

वर्सेटाइल लैंप है खासियत

इस डिवाइस की एक बड़ी खासियत ये है कि ये एक वर्सेटाइल लैंप के तौर पर लॉन्च हुई है। इस डिवाइस को दीवार लैंप या फिर टैबल लेंप के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं यह लैंप ब्राइटनेस कंट्रोल (2600-5000K) और कलर टेंपरेचर कंट्रोल के साथ आ रहा है। इसके अलावा इस डिवाइस को ऐप के जरिए भी कंट्रोल किया जा सकता है। अगर आप भी इस डिवाइस को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको थोड़ा सा इंतज़ार करना होगा। जल्द ही इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Facebook Comments