एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक छोटी-सी बच्ची का है। वीडियो में यह देखने को मिल रहा है कि छोटी-सी बच्ची फिल्म रोजा के ‘दिल है छोटा सा’ गाने को गा रही है। इस वीडियो में बच्ची को अपने पिता के साथ इस गाने को गाते हुए देखा जा रहा है।

मासूमियत भरी आवाज

3 Year Old Girl Sings Song Dil Hai Chota Sa With Father
Twitter

इस बच्ची की वजह से वीडियो इतना प्यारा बन गया है कि जो कोई भी इसे देख रहा है, वह बिना इसे लाइक किए रह ही नहीं पा रहा है। बच्ची की मासूमियत भरी प्यारी सी आवाज को सुनकर हर कोई बस मदहोश हुआ जा रहा है। वीडियो तेजी से इसी वजह से वायरल भी होता जा रहा है। वीडियो को किसी और ने नहीं, खुद इस बच्ची की मां मेघा ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

मां ने शेयर किया वीडियो

3 Year Old Girl Sings Song Dil Hai Chota Sa With Father
Twitter

अपनी प्यारी सी बेटी के इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए मां ने यह लिखा है कि मेरी बेटी 3 साल की है। अपने पिता के साथ मिलकर यह स्टेज पर परफॉर्म कर रही है। उन्होंने लिखा है कि कृपया आप भी मेरी बेटी को आशीर्वाद दीजिए। वैसे भी सोशल मीडिया में जिस तरह के यूजर्स इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वैसे में तो यदि बच्चे की मां ने इसके कैप्शन में आशीर्वाद देने के लिए नहीं भी लिखा होता तो लोग इस पर आशीर्वाद बरसा देते, क्योंकि बच्ची के इस मासूमियत भरे वीडियो को देखकर हर कोई इस बच्ची को आशीर्वाद दे रहा है, उसकी तारीफ कर रहा है और उसे अपनी शुभकामनाएं भी दे रहा है।

क्या है वीडियो में?

इस वीडियो में यह देखने को मिल रहा है कि इस बच्चे के पिता स्टेज पर प्रस्तुति दे रहे हैं। वह पहले से ही स्टेज पर गाना गाते हुए नजर आते हैं। तभी बच्ची उनके पास पहुंच जाती है। बच्ची कहने लगती है कि स्टेज पर वह भी साथ में गाना गाएगी। इसके बाद पिता अपनी बच्ची के साथ यहां गाना शुरू कर देते हैं, लेकिन यह बच्ची उसके बाद अपने पिता को ही पीछे धकेल देती है। गाते-गाते वह स्टेज के बीच में पहुंच जाती है और गाना गाना शुरू कर देती है।

इतनों ने देख लिया

3 Year Old Girl Sings Song Dil Hai Chota Sa With Father
Twitter

बच्चे के पिता इसके बाद पीछे तो हट जाते हैं, लेकिन वे संगीतकारों से दोबारा संगीत शुरू करने के लिए इशारों में कहते हैं। इसके बाद बच्ची इस गाने को गाना शुरू कर देती है। बच्ची इतनी अच्छी तरह से मासूमियत के साथ गाती है कि सुनने वाला हर शख्स यहां झूम उठता है। सभी बच्चे के लिए तालियां बजाना शुरू कर देते हैं। वायरल हो रहे इस बच्ची के वीडियो ने हर किसी के दिल छू लिया है। अब तक इस वीडियो को दो लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। यही नहीं, एक लाख 60 हजार लोग इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं। सोशल मीडिया में वीडियो चर्चा का विषय बन गया है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

तारीफों की झड़ी

3 Year Old Girl Sings Song Dil Hai Chota Sa With Father
Twitter

प्रेरणा नाम की एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए इसे बहुत ही क्यूट बताया है और यह लिखा है कि इससे बेहतर शुरुआत सुबह की हो ही नहीं सकती है। एक और यूजर ने इसे लाजवाब बताया है और पूरा वीडियो शेयर करने का अनुरोध किया है। आशीष नाम के एक यूजर ने लिखा है कि मेरे पास मुस्कुराने की कोई वजह नहीं थी। फिर मैंने इस वीडियो को देखा। इसके बाद मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान तैर गई। क्या मैं इस वीडियो को अपने व्हाट्सएप पर शेयर कर सकता हूं? एक और यूजर ने तो इसे क्यूट बताते हुए यहां तक लिख दिया कि प्लीज इन्हें काला टीका लगा दीजिए। शेखर अवस्थी नाम के एक यूजर तो इस बच्ची के परफारमेंस को देखकर इतने खुश हो गए कि उन्होंने लिख दिया कि दिल मेरा ग्रीन ग्रीन हो गया। मां शारदा इस नन्हीं परी को इस देश की लता मंगेशकर बना दे और पूरी दुनिया में यह देश का नाम रोशन करे।

यह भी पढ़े: इस बच्चे को लोग कह रहे हैं आइंस्टीन का अवतार, 9 साल में हो जाएगा ग्रेजुएट

झूम उठा हर कोई

3 Year Old Girl Sings Song Dil Hai Chota Sa With Father
Kids Club

इस वीडियो में बच्ची को बीच-बीच में शरारत करते हुए भी देखा जा सकता है। पहले तो बच्ची स्टेज पर जाने के बाद अपने पिता को पीछे धकेल देती है। फिर यह यहां अकेले गाना गाती है। उसके बाद अंत में फिर से इसके पिता साथ में आ जाते हैं। पिता की उंगली पकड़कर बच्ची यहां डांस भी गोल-गोल घूम कर करती है। पिता के साथ मिलकर वह गाना गाती है। वीडियो को देखकर हर कोई झूम उठा है। इसमें कोई शक नहीं कि सोशल मीडिया पर अभी यह वीडियो और तेजी से वायरल होता जाएगा।

Facebook Comments