बॉलीवुड के सितारे हमारे लिए सुपरहीरो से कम नहीं हैं। बेहद खूबसूरत और निडर ये सितारे,स्क्रीन पर बिलकुल निपुण दिखाए देते हैं। हालांकि उनके जीवन में भी किसी आम जीवन की तरह किसी ना किसी चीज़ का डर है। यहाँ तक कि सुपरमैन भी क्रिप्टोनाइट से डरता है क्यूंकि वह उसे कमज़ोर बनाता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि सुपरमैन को क्रिप्टोनाइट का भय है। इस से यह साबित होता है की कोई भी डर से मुक्त नहीं है, यहां तक ​​की हमारी पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियां भी नहीं।

इनके अजीबोगरीब फोबिया को जान कर आप दंग रह जायेंगे।

1. शाहरुख़ खान

शाहरुख़-खान

बाज़ीगर और कारन अर्जुन फिल्मो में घुड़सवारी करने वाले शाहरुख़ खान वास्तव में घोड़ों से बहुत डरते हैं। आश्चर्यजनक है जिस प्रकार वह शूटिंग के समय अपने डर पर काबू पाने में सफल रहे।

2. सेलिना जेटली

सेलिना-जेटली

क्या हम सभी ने हमारे जीवन में कम से कम एक बार तितली पकड़ने की कोशिश नहीं की है? लेकिन सेलिना जेटली बचपन से ही तितलियों से इतना ज़्यादा डरती हैं कि उन्हें देखते ही वे असामन्य हो जाती हैं।

3. अनुष्का शर्मा

अनुष्का-शर्मा

अपनी पहली ही फिल्म में अनुष्का एक एक्सपर्ट कि तरह बाइक चलती हैं। हमने उन्हें विभिन्न स्कूटर टी.वी.सी में भी देखा है, लेकिन अनुष्का पूरी तरह से बाइक से डरती है। आश्चर्यचकित है कि कैसे ये सितारे शूटिंग के दौरान अपने डर पर काबू पा लेते हैं।

4. अर्जुन कपूर

अर्जुन-कपूर

आज भी काफी लोग पंखे के बिना ज़िन्दगी गुज़ार रहे हैं। लेकिन अर्जुन कपूर के घर में एक भी पंखा इसलिए नहीं है क्यूंकि उन्हें डर है कि किसी दिन पंखा उनके ऊपर गिर जायेगा। क्या ऐसा हो सकता है?

5. अभिषेक बच्चन

अभिषेक-बच्चन

फल स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छे हैं। अभिषेक बॉलीवुड के एक स्वास्थ्य एक्टर माने जाते हैं। लेकिन एक चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने ज़िन्दगी में कभी फल नहीं खाये। जी हाँ, अभिषेक को फलों का फोबिआ है।

6. दीपिका पादुकोण

 दीपिका-पादुकोण

दीपिका एक ऐसी चीज़ से डरती हैं जिस से वाकई में डरना चाहिए। दीपिका सांप से बहुत डरती हैं और उन्हें देखते ही घबरा जाती हैं।

7. आलिआ भट्ट

आलिआ-भट्ट

आलिया अँधेरे से बहुत ज़्यादा डरती हैं। आलिया अँधेरे में सांस तक भी नहीं ले पाती, यही कारण है कि वो रात में लाइट डिम करके सोती हैं।

Facebook Comments