Coronavirus News: दुनिया भर में लोगों की जिंदगी में कोरोना वायरस ने उठल-पुथल मचा कर रख दिया है। जिस वायरस के संक्रमण की शुरुआत चीन से हुई थी, अब तक वह दुनिया के 170 से भी अधिक देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। इसकी वजह से अब तक दुनिया भर में तीन लाख से भी अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 13 हजार से भी अधिक लोगों की जानें जा चुकी हैं।

हर ओर लॉक डाउन की स्थिति

कोरोना वायरस के संक्रमण में आने का खौफ लोगों में कुछ इस कदर बैठ गया है कि अधिकतर लोगों ने खुद को घरों में ही कैद कर लिया है। दुनिया के अधिकतर देशों के अधिकतर शहरों में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है। लोग घरों के बाहर न निकलना ही उचित मान रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया में एक बड़ा ही रोचक वीडियो सामने आया है जो कि देखते-ही-देखते वायरल हो गया है।

इन्होंने किया शेयर (Coronavirus News)

Vakis Demetriou नाम के एक यूजर की ओर से इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति जो कोरोना वायरस के डर की वजह से अपने घर में कैद है, उसने अपने कुत्ते को सैर कराने के लिए एक बड़ा ही अनोखा तरीका निकाला है। ड्रोन की सहायता से इस वीडियो में एक पालतू कुत्ता सैर करने के लिए सड़कों पर घूमता नजर आ रहा है। ड्रोन हवा में उड़ रहा है और इसी ड्रोन के सहारे कुत्ता सड़क पर टहल रहा है।

यह भी पढ़े

इस कपड़े की दुकान का नाम है Corona, दूर-दूर से सेल्फी क्लिक कराने आ रहे लोग

वायरल हो रहा वीडियो

ड्रोन से ऐसे छोटे से पपी की रस्सी बंधी हुई है। इस पपी के साथ ड्रोन भी धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। इस वीडियो में यह पपी बहुत ही प्यारा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया में जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया, उसके बाद से ही लोगों ने इसे लाइक करना शुरू कर दिया। लोग बड़े पैमाने पर वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस परिस्थिति में अपने पालतू जानवरों को भी बाहर नहीं जाने देना चाहिए, क्योंकि संक्रमण का खतरा उनमें भी अधिक है।

Facebook Comments