Corona Virus: पूरी दुनिया इस वक्त कोरोनावायरस के नाम से कांप रही है। दुनियाभर में कोरोना से मरने वालों की तादाद 6000 को भी पार कर चुकी है। यही नहीं, लाखों लोग इसकी वजह से दुनियाभर में संक्रमित हैं और अब तक 162 देशों में यह अपने पांव पसार चुका है। यहां तक कि भारत में भी इसने दस्तक दे दी है और यहां भी अब तक 3 लोगों की जान इसकी वजह से चली गई है।

केरल का वाकया (Corona Virus)

Coronavirus Grabs Attention Textile Shop in Kerala
News18

भले ही कोरोना को WHO की ओर से महामारी बता दी गई है और सभी खौफ में जी रहे हैं, लेकिन केरल में एक ऐसे दुकानदार भी हैं, जिनकी इसकी वजह से खूब कमाई हो रही है और उनका बिजनेस धड़ल्ले से चल पड़ा है। दरअसल केरल के मुवत्तुपुझा में एक व्यक्ति ने कई साल पहले कोरोना के नाम से अपनी एक कपड़े की दुकान खोली थी। अब कोरोना नाम होने की वजह से उनका यह दुकान आकर्षण का केंद्र बन गया है और लोग उनकी दुकान पर बड़ी संख्या में जमा होने लगे हैं।

यह भी पढ़े

डिक्शनरी देख रखा था नाम

Corona virus Grabs Attention Textile Shop in Kerala
News18

दुकान मशहूर हो गई है। इस बारे में दुकान के मालिक ने मीडिया में बताया है कि किसी खास वजह से उन्होंने अपनी दुकान का नाम कोरोना नहीं रखा था। दुकान के मालिक के मुताबिक जब उन्होंने यह दुकान खोली थी तो उनके सामने दुकान का नाम रखने की बड़ी समस्या थी। काफी सोच-विचार उन्होंने किया, लेकिन कोई भी नाम पसंद नहीं आ रहा था। अंत में उन्होंने डिक्शनरी देखी और उन्हें यह नाम पसंद आ गया। इसके बाद उन्होंने अपनी दुकान का यही नाम रख दिया।

सेल्फी लेने आ रहे लोग

Corona virus Grabs Attention Textile Shop in Kerala
News18

दुकान के मालिक के अनुसार दुकान का यह नाम आकर्षण का केंद्र बन गया है। दुकान के नाम की वजह से लोग यहां खिंचे चले आ रहे हैं। वे यहां सेल्फी भी ले रहे हैं। दुकान के मालिक ने कहा कि कोरोनावायरस को लेकर वे लोग भी बड़े ही सतर्क हैं। दुकान में उन्होंने हैंड सैनिटाइजर रखा है और जो लोग उनकी दुकान में आ रहे हैं, उन्हें भी हैंड सेनीटाइजर देकर उनका हाथ वे साफ करवा रहे हैं।

Facebook Comments