Horror Places In Gurugram: राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से सटा हुआ शहर है गुड़गांव। गुड़गांव के कई डरावने किस्से हैं, जो रोंगटे खड़े कर देते हैं। कुछ ऐसे ही किस्से यहां हम आपको बता रहे हैं।

1. एमजी रोड की वीरान सड़क पर औरत का भूत (MG Road Horror Places In Gurugram)

Ghost In Gurugram
Image Source – Fundabook.com

मंजय नाम के एक कैब ड्राइवर ने बताया कि एक दिन रात के 12:00 बजे यहां सफेद साड़ी में एक औरत उसे दिखी। उसे इग्नोर करता हुआ वह गाड़ी चला कर आगे बढ़ गया। तभी साइड मिरर में उसे वह औरत गाड़ी का पीछा तेजी से करते हुए दिखी। मंजय ने तेजी से गाड़ी दौड़ा दी। फिर वह अचानक उसकी गाड़ी के सामने भी आ गई।

मंजय ने अपनी कार में रखी हनुमान जी की छोटी सी मूर्ति को पकड़ लिया। गाड़ी औरत के आर-पार हो गई। उसके मुताबिक औरत की बांह जितनी लंबी जीभ थी और आंखें बाहर की ओर निकली हुई थीं। कहा जाता है कि इस औरत की मौत इसी इलाके में हुई थी।

2. सैफरन कॉल सेंटर में एक भूत ने किया काम (Saffron BPO Horror Places In Gurugram)

Ghost in Gurugram Call Center Story
Image Source – Horrorstorieshindi.com

गुड़गांव के उद्योग विहार में एक कब्रिस्तान पर सैफरन कॉल सेंटर बना हुआ है। यहां काम करने वाले एक कर्मचारी समर अब्बास ने बताया कि रोज नामक एक बहुत ही मेहनती लड़की यहां काम करती थी। एक दिन किसी से फोन पर लंबी गहगाहमी के बाद वह लंबी छुट्टी पर चली गई। लंबे समय के बाद भी नहीं लौटने पर उसके मकान मालिक से कंपनी वालों ने संपर्क किया तो पता चला कि 8 साल पहले ही वह मर गई थी। एक और घटना का जिक्र करते हुए अब्बास ने बताया कि कंपनी के बाथरूम में रात 1:00 बजे एक महिला के चीखने की आवाज उन्हें और एक महिला सहकर्मी को सुनाई दी थी, मगर वहां और कोई उन दोनों के सिवा नहीं था।

3. गुड़गांव के अशोक विहार फ्लाईओवर के पास औरत का भूत (Ashok Vihar Flyover Horror Places In Gurugram)

Ghost in Ashok Vihar Flyover
Image Source – Fundabook.com

गुड़गांव के अशोक विहार फ्लाईओवर के बारे में बताया जाता है कि यहां रात के 1:00 बजे से लेकर सुबह 4:00 बजे तक एक औरत सफेद साड़ी में नजर आती है। हाथ दिखाकर यह औरत गाड़ियों को रोककर रास्ता पूछती है। यदि कोई इस औरत के लिए अपनी गाड़ी रोक देता है तो उसकी गाड़ी के ब्रेक अजीबोगरीब तरीके से फेल हो जाते हैं। फिर गाड़ी गोल-गोल घूमना शुरू कर देती है। इसलिए आगे से यहां से गुजरते वक्त सफेद साड़ी वाली औरत दिख जाए तो गाड़ी को भगाकर ले जाने में ही आपकी भलाई होगी।

4. गुड़गांव के सेक्टर 7 का भुतहा घर (Gurugram Sector-7 Horror Places In Gurugram)

Gurugram Sector 7 Haunted House
Image Source – Traveltriangle.com

गुड़गांव के सेक्टर 7 में एक अपार्टमेंट स्थित है जिसे कि भुतहा माना जाता है। विशेषकर इसके ग्राउंड फ्लोर को। यहां रात में बाथरूम से नल के और शावर चलने की आवाज आती रहती है। जो लोग इस अपार्टमेंट में रहते हैं, उनके साथ बहुत ही बुरी चीजें होती रहती हैं। एक तो वे डरावने सपने से परेशान रहते हैं। साथ ही कई तरह की मानसिक परेशानियां भी उन्हें घेरे रहती हैं। कई को तो यहां साया भी नजर आ चुका है। बताया जाता है कि कुछ वर्ष पहले इस अपार्टमेंट के एक बाथरूम में एक व्यक्ति की बड़ी ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। उसी के बाद से यह भुतहा बन गया है।

5. गुड़गांव की साइबर सिटी (Cyber City Horror Places In Gurugram)

Gurugram Cyber CIty Ghost
Image Source – Holidify.com

गुड़गांव की साइबर सिटी में एक स्कूल जब बन रहा था तो निर्माण सामग्री की रखवाली के लिए चौकीदार रखे गए थे। उन्हें यहां पर कई पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की दर्द भरी रोने की आवाज सुनाई दी। ढूंढने पर उन्हें कोई नहीं मिला। सुबह होने पर सभी ऐसे भागे कि अपनी दिहाड़ी भी लेने नहीं आए। यहां के लिए चौकीदार भी आसानी से नहीं मिलते। वैसे, पूजा करवाने पर मामला थोड़ा शांत हुआ है।

यह भी पढ़े

ये सब गुड़गांव के डरावने किस्से हैं, जो कि सच्ची घटनाओं पर आधारित बताए जाते हैं।

Facebook Comments