Hyundai Car Showroom Hires Dog as Salesman: कुत्ते को गोद लेना कोई नई बात नहीं है। कई पेशों में कुत्तों को गोद लेकर उन्हें प्रशिक्षित करना और फिर नौकरी पर रखना भी आम तौर पर देखा जा सकता है। उदहारण के तौर पर अगर हम देखें तो पुलिस, आर्मी और अर्धसैनिक बलों के पास खास तौर से ट्रेन किए हुए कुत्ते होते हैं, जिनकी मद्द सुरक्षाप्रणाली को बनाए रखने में ली जाती है।

अगर आपकों ये सुनने में आए की एक कुत्ते को शोरूम(Car Showroom Hires Dog) में बतौर सेल्समैन रखा गया है, तो शायद आपको थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन ये बिल्कुल सच है, ब्राजील के एक कार शोरूम में वहां काम करने वाले कर्मचारियों ने एक स्ट्रीट डॉग को गोद लिया और उसे शोरूम का सेल्समैन बना दिया गया, इतना ही नहीं कुत्ते को बतौर सेल्यमैन आईडी कार्ड भी दिया गया है। कुत्ते का नाम टक्सन प्राइम है।

https://www.instagram.com/p/CDTmfx1HXsf/?utm_source=ig_embed

दरअसल कुत्ता, टक्सन प्राइम, अक्सर शोरूम के आसपास घूमता रहता था, शोरूम के कर्मचारी भी कुत्ते को पसंद करते थे और वो अपने खाली वक्त में कुत्ते के साथ खेलते थे और समय बिताते थे। कुछ वक्त बाद कर्मचारियों ने कुत्ते(Car Showroom Hires Dog) को गोद लेने का फैसला लिया। गोद लेने के कुछ वक्त बाद शोरूम कर्मचारियों ने विचार करके कुत्ते टक्सन प्राइम को सेल्समैन बना दिया। उन्होंने न केवल इस विचार को अंजाम दिया बल्कि उसे कर्मचारी आईडी कार्ड भी दिया ।

https://www.instagram.com/p/CC_N59bAhLT/?utm_source=ig_embed

कंपनी ने अपने इस नए कर्मचारी की फोटो हुंडई कार के ऑफिशियल पेज पर पोस्ट की है, तस्वीरों में कुत्ते को साफ तौर से कंपनी की आईडी कार्ड पहने हुए देखा जा सकता है। फोटो के कैप्शन में लिखा गया है की हुंडई प्राइम डीलरशिप पर सेल्स डॉग टक्सन प्राइम से मिलें।

यह भी पढ़े

कुत्ते की फोटो मिनटों में वायरल हो गई। फोटो पर 30 हजार से ज्यादा लाइक्स हैं और दर्शकों ने इसकी काफी सराहना की है । दुनिया भर की कई नामी हस्तियों समेत कई लोगों ने इस कहानी को फेसबुक और ट्विटर पर भी शेयर किया है । इतना ही नहीं, अब कुत्ते का अपना इंस्टाग्राम पेज भी है, जिसके 28,000 फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया(Social Media) पर तस्वीरों में कुत्ता अलग-अलग पोस में नजर आ रहा है जैसे कुर्सी पर बैठना, अधिकारियों का अभिवादन करना आदि।

Facebook Comments