लंदन में एक मां ने अपनी बेटी को ऐसा धोखा दिया है, जिसकी वह कभी कल्पना भी नहीं कर सकती थी। यह घटना लंदन के ट्विकेनहम की है। यहां रहने वाली 34 साल की लॉरेन अपनी शादी को लेकर बहुत ही खुश थीं। इतनी खुश कि जब अपने हनीमून पर जा रही थीं तो मां को भी साथ ले कर चली गयीं। हालांकि, लॉरेन को कहां पता था कि मां को हनीमून पर साथ ले जाना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती साबित होने वाली है। लॉरेन की मां और उनके पति के बीच हनीमून के दौरान खूब बातें हुआ करती थीं। वे एक-दूसरे के साथ खूब मजाक करते थे। दोनों खूब हंसते थे, खूब मुस्कुराते थे। हालांकि, लॉरेन इन सब को देखते हुए भी कभी यह अंदाजा नहीं लगा सकीं कि कुछ समय बाद उनकी मां ही उन्हें जिंदगी का सबसे बड़ा धोखा देने वाली हैं। वह उनके पति को ही उनसे छीन कर ले जाने वाली हैं।

ऐसे हुई शादी

Mother Stole Daughters Husband And Had Baby
Amar Ujala

इस बारे में मिरर ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। इसमें बताया गया है कि शादी के पहले से ही लॉरेन अपने पार्टनर पॉल व्हाइट के साथ रह रही थीं। उनसे उनका एक बच्चा भी हो गया था। दोनों के बीच बहुत प्यार था। वर्ष 2004 के अगस्त में जब लॉरेन 19 वर्ष की थीं, उसी दौरान उन्होंने अपने पार्टनर से विवाह भी कर लिया था। लॉरेन बताती हैं कि उनकी मां जूली ने इस शादी में लगभग 14 लाख रुपये भी खर्च किए थे। हालांकि, शादी हुए आठ हफ्ते ही बीते थे कि पॉल उन्हें छोड़कर चला गया।

फिर सामने आया चौंकाने वाला सच

Mother Stole Daughters Husband And Had Baby
The Amed Post

कुछ समय बीतने के बाद लॉरेन को यह पता चला कि पॉल जो उन्हें छोड़कर चला गया है, वह तो उनकी मां जूली के साथ ही रह रहा है। इस सच के सामने आने के बाद जूली का इस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था। एक तरह से उनके पैरों के नीचे तो जमीन ही खिसक गई थी। यही नहीं, इसके अगले साल 2005 में तो उन्हें एक और हैरान कर देने वाली खबर मिली। पता चला कि लॉरेन की मां जूली ने एक बच्चे को जन्म दिया है। इस बच्चे का पिता कोई और नहीं, बल्कि उनका पति पॉल ही था। इस घटना के बाद से लॉरेन अंदर से एकदम टूट गई थीं। लॉरेन को तो ऐसा महसूस होने लगा था कि अब इस दुनिया में उनके लिए कुछ रह ही नहीं गया है। दुनिया एक तरह से उनके लिए समाप्त ही हो गई है। वह इसलिए कि लॉरेन ने अपनी जिंदगी में जिन दो लोगों पर सबसे अधिक विश्वास किया था, उन्हीं दो लोगों ने उनके भरोसे को तोड़ते हुए उन्हें उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा धोखा दिया था।

मां की शादी में शरीक हुई बेटी

Mother Stole Daughters Husband
The Sun

सबसे हैरान कर देने वाली बात इस मामले में यह रही कि शुरुआत में जो लॉरेन की मां जूली कहा करती थीं कि उनके दामाद के साथ उनका किसी तरह का कोई रिश्ता ही नहीं है, उन्होंने वर्ष 2006 में पॉल के साथ ही शादी रचा ली। अपनी मां और पति पॉल की इस शादी का हिस्सा लॉरेन भी बनीं। दोनों की शादी को अब 13 साल हो चुके हैं, लेकिन लॉरेन के दिल में अब भी यह टीस मारता है कि उन्हीं की मां और उनके पति ने मिलकर उन्हें धोखा दिया है।

लॉरेन भी अब बढ़ गईं आगे

Mother Stole Daughters Husband And Had-Baby With Him
The Sun

मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पॉल के साथ लॉरेन की मां जूली आराम से रह रही हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ही खुश हैं। जूली ने पॉल के साथ अपने रिश्ते पर कहा है कि वे दोनों शादीशुदा हैं। उन दोनों के बीच कोई अफेयर कभी नहीं रहा है। वैसे लॉरेन को भी उनका नया पार्टनर मिल गया है। बताया जा रहा है कि वे अब चौथे बच्चे की मां बनने जा रही हैं। हालांकि, इस बारे में वे कहती हैं कि यह सब उनके लिए इतना भी आसान नहीं रहा। बहुत सारी परेशानियों का उन्हें इसकी वजह से सामना करना पड़ा है।

Facebook Comments