प्यार जिंदगी का एक ऐसा एहसास में जिसमें लोग पागलपन की हद तक गुजर जाते हैं। जब दो लोग प्यार में पड़ते हैं तो उन्हें ना तो किसी की परवाह होती है और ना ही किसी की बात से कुछ फर्क पड़ता है। अपने प्यार को मुकम्मल करने के लिए लोग सारी हदें पार कर जाते हैं। आपने इसके पहले कई प्रेम कहानियां सुनी होंगी, जिसमें प्रेमी और प्रेमिका ने अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदों को पार कर दिया।

प्यार को पाने के लिए की हदें पार

To Make Boy Friend Happy This Girl Is Doing Plastic Surgery
Amar Ujala

जब दो लोग प्यार में पड़ते हैं तो वो एक-दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसने अपने प्यार को पाने के लिए ऐसा कुछ कर दिया जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। जी हां, कहते हैं ना प्यार तो बहुत लोग करते हैं, दो लोग जब साथ होते हैं तो वो एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन हर किसी का प्यार पूरा हो जाए ऐसा जरूरी नहीं होता।

ऐसा ही कुछ हुआ इस लड़की के साथ भी। उसने अपने प्यार को पाने और उसे खुश करने के लिए अपने साथ जो किया वो वाकई चौंका देने वाला था। आप उस लड़की के पागलपन को जानकर दंग रह जाएंगे और यहीं कहेंगे कि आखिर ऐसा कोई कैसे कर सकता है। लेकिन इस लड़की ने अपने प्यार को खुश करने के लिए जो किया वो वाकई हैरान कर देने वाला है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला…

पूरी तरह से बदल गई ये लड़की

To Make Boy Friend Happy This Girl Is Doing Plastic Surgery
houmuluch

हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं वो चीन की रहने वाली है। उसने अपने प्यार को खुश करने के लिए खुद को पूरी तरह से बदल दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि खुद को किसी के लिए बदलना वो भी प्यार में कोई बड़ी बात नहीं हैं, लेकिन इस लड़की ने खुद को जिस तरह से बदला है वो जानकर आप हैरत में आ जाएंगे।

कहते हैं कि प्यार जब कम उम्र में होता है तो वो बिल्कुल निश्छल और बिना सोचे-समझे किया जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ इस लड़की के साथ भी। वो लड़की किसी शख्स से बेहद प्यार करती थी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया, इसके बाद उस लड़की ने अपने प्यार को वापस पाने के लिए अपने शरीर के साथ कुछ अजीब चीजें कर ली।

खुद के शरीर को बदल दिया

To Make Boy Friend Happy This Girl Is Doing Plastic Surgery
amarujala

चीन की रहने वाली इस लड़की का नाम डैने ली है। डैने की उम्र महज 15 साल है और उसका उसके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद भी डैने अपने प्यार को भूल नहीं पा रही थीं। वो अपने प्यार को वापस पाने और उसे खुश करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थी। जिसके लिए उसने खुद को पूरी तरह से बदलने का फैसला किया।

डैने ने अपने बॉयफ्रेंड को वापस पाने के लिए खुद के शरीर में कुछ ऐसे बदलाव करवा डाले जिससे वो और भी खूबसूरत और हॉट लगने लगीं। इसके लिए ली ने आंख, होंठ, गाल, नाक, ब्रेस्ट और यहां तक कि बॉडी के ज्यादातर हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करवा डाली।

बन गई मोम की गुड़िया

To Make Boy Friend Happy This Girl Is Doing Plastic Surgery
soranews

जी हां, ली ने खुद को पूरी तरह से बदल दिया और अब वह बिल्कुल एक मोम की गुड़िया की तरह लगती हैं। महज 15 साल की उम्र में बेहद मासूम सी दिखने वाली इस लड़की ने अपने शरीर में कुछ ऐसे बदलाव किए कि वो अजीबो-गरीब दिखने लगी। यहां तक कि लोगों ने उनके इस लुक का खूब मजाक भी उड़ाया। ली की ये अजीबोगरीब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

Facebook Comments