Hyundai Offer: कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन ने देश सहित दुनिया भर की अर्थव्यवस्था को बुरी तरह से प्रभावित किया है। इस वजह से ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री की हालत भी इन दिनों बेहद खस्ता है। अप्रैल के महीने में किसी भी कंपनी की कोई कार नहीं बिक पाई है। जाहिर है जब लोगों का घर से निकलना ही बंद है, तो कार खरीदने की बात तो बहुत दूर की है। ऐसे में इस लॉकडाउन के बीच कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए मशहूर कार विक्रेता कंपनी हुंडई ग्राहकों को लुभाने के लिए एक बेहद धांसू ऑफर लेकर आई है। ये ऑफर विशेष रूप से नौकरी पेशा लोगों को काफी आकर्षित कर सकता है। आइये आपको बताते हैं हुंडई के इस बेहतरीन ऑफर के बारे में।

कार खरीदने के लिए ग्राहकों को दिया ईएमआई इंश्योरेंस – Hyundai Offer

Hyundai offer for customers
Gaadiwaadi

भारतीय ऑटो मोबाइल इंडस्ट्री के हालात पहले से ही काफी बुरे थे लेकिन लॉकडाउन की वजह से अब वो और भी बिगड़ गई है। इस दौरान कार ना बिक पाने की वजह से कंपनियों को ख़ासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कार कंपनियां किसी भी तरह से कार बेचने के लिए नए नए पैंतरे आजमा रही है। मशहूर कार कंपनी हुंडई ने इस स्थिति में भी कार बेचने के लिए ग्राहकों के लिए एक ख़ास ऑफर लेकर आई है।

आपको बता दें कि, हुंडई की इस ख़ास ऑफर में ग्राहकों को ईएमआई इंश्योरेंस देने की बात की है। इसके तहत अगर नौकरी पेशा लोग हुंडई की कार खरीदते हैं और इस दौरान किसी भी कारण से उनकी नौकरी चली जाती है तो तीन महीने के लिए कार की ईएमआई हुंडई भरेगी। बता दें कि, ऐसा ऑफर आज तक किसी भी अन्य कंपनी ने अपने ग्राहकों को नहीं दिया था। अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि, इस लुभावने ऑफर से कंपनी की कार बिक्री में कितना इज़ाफ़ा होगा। हालाँकि हुंडई ने अपने कुछ ख़ास कार के मॉडल पर ही ये ऑफर जारी किया है।

यह भी पढ़े: देश में कोरोना वायरस ने पकड़ी रफ्तार, 3 दिनों में आए 10 हजार मामले

जानें इस ऑफर के बारे में विस्तार से

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हुंडई के इस ऑफर का लाभ केवल उन्हीं को मिल सकता है जो लोग मई के महीने में कार खरीदेंगें। हुंडई द्वारा जारी बयान में ये कहा गया है कि, “कंपनी ये ख़ास ऑफर विशेष रूप से अपने नए ग्राहकों के लिए लेकर आई है, इसके तहत उन्हें तीन महीने का ईएमआई इंश्योरेंस दिया जाएगा।” हुंडई की कार खरीदने के तीन महीने के बाद यदि किसी की नौकरी चली जाती है तो कंपनी अपनी तरफ से कार का ईएमआई अगले तीन महीने तक भरेगी। इस ऑफर के साथ ही हुंडई ने विशेष रूप से कुछ शर्त भी रखें हैं। इस ऑफर का लाभ कोई भी कार खरीदने की पहली डेट से लेकर एक साल पूरा होने के बीच ही उठा सकता है। हुंडई की माने तो उन्होनें ये ऑफर ग्राहकों के मन की शांति के लिए दिया जा रहा है। चूँकि इस समय देश का माहौल कार खरीदने या अन्य गतिविधियों के विपरीत है इसलिए हुंडई ने ये ख़ास ऑफर ग्राहकों को दिया है।

मालूम हो कि, लॉकडाउन की वजह से अमूमन सभी कार विक्रेता कंपनियों का काम इन दिनों बंद है। कोई भी ऑटोमोबाइल कंपनी इस बीच कार नहीं बेच पाई है, कंपनियों की हालत बेहद बुरी है। इसी में सुधार लाने के लिए विभिन्न कार कंपनियां इन दिनों ऑनलाइन कार की बिक्री कर रही है।

Facebook Comments