Aamir Khan Message Video for Coronavirus: कोरोना वायरस Coronavirus की वजह से दुनिया की एक बहुत बड़ी आबादी इस वक्त प्रभावित है। विशेषकर चीन में कोरोना वायरस का सबसे अधिक असर देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस की वजह से इस देश में अब तक हजारों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। अभी भी बहुत से लोग इस वायरस की चपेट में हैं और उनकी जान का खतरा मंडरा रहा है। सोशल मीडिया में भी कोरोना वायरस चर्चा का केंद्र बना हुआ है। कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया में बहुत सारे मीम्स भी बनी चुके हैं, जिनकी सोशल मीडिया में खूब आलोचना भी की जा रही है। से वक्त में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने भी कोरोना वायरस को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने चीन में रहने वाले अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो जारी किया है (Aamir Khan Message Video for Coronavirus) । यह वीडियो जारी करके आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने प्रशंसकों से कोरोना वायरस से बचने की अपील की है और इस दौरान हिम्मत बनाए रखने के लिए भी उनसे कहा है।

बंधा रहे हिम्मत (Aamir Khan Message Video for Coronavirus)

आमिर खान (Aamir Khan) ने जो कोरोना वायरस Coronavirus को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, उसके जरिए वे चीन में अपने प्रशंसकों को ढाढस बंधाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) अपने प्रशंसकों की हिम्मत बंधा रहे हैं। वे अपने प्रशंसकों से इस वीडियो में कह रहे हैं कि जो लोग चीन में कोरोना वायरस का शिकार हुए हैं, उनके प्रति उनकी गहरी सहानुभूति है। उन्हें कोरोना वायरस Coronavirus की वजह से हुई मौतों का बहुत ही अफसोस है। साथ ही आमिर खान (Aamir Khan) वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि जब से कोरोना वायरस फैला है, वे इसे लेकर बहुत ही चिंतित हैं। वे इस त्रासदी की पल-पल की खबर ले रहे हैं। आमिर खान (Aamir Khan) इस वीडियो में कह रहे हैं कि उन्हें चीन में अपने प्रशंसकों को लेकर बहुत चिंता है। इस दुख की घड़ी में वे पूरे दिल से उनके साथ हैं।

जताई ये उम्मीद

आमिर खान (Aamir Khan) इस वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि वे इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि यह बहुत ही दुखद समय है। परिस्थितियां बहुत ही प्रतिकूल हैं। फिर भी उन्हें इस बात का पूरा यकीन है कि चीन में प्रशासन और सरकार की ओर से कोरोना वायरस को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश की जा रही है। प्रशासन की ओर से अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए और उनकी मदद के लिए पर्याप्त इंतजाम किए जा रहे हैं। वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) यह भी कह रहे हैं कि उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद है कि चीन में बहुत जल्द सब कुछ पहले जैसा ही सामान्य हो जाएगा। इस दुख की घड़ी में उनके साथ उनकी पूरी संवेदनाएं हैं। अंत में आमिर खान (Aamir Khan) अपने प्रशंसकों से पूरी सावधानी बरतने के लिए और सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं। साथ ही आमिर खान सभी के लिए दुआ भी मांग रहे हैं।

अब तक इतने हुए शिकार

गौरतलब है कि कोरोना वायरस अभी भी चीन में फैलता ही जा रहा है। अब तक यहां कोरोना वायरस की वजह से आधिकारिक तौर पर 2 हजार 345 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इसमें 109 और नए मामले के जुड़ने की खबर भी सामने आ रही है। इसके अलावा 76 हजार 200 नए मामले भी कोरोना वायरस के इस देश में सामने आए हैं।

Facebook Comments