कोरोना महामारी के बीच ही अब शायद लोगों की जिंदगी पटरी पर लौटने लगी है। यही वजह है कि अब लोग वापस अपने घरों से काम के लिए निकलने लगे हैं और खेल समेत मनोरंजन जगत में भी अब हलचल शुरू हो चुकी है। इसी बीच बॉलीवुड अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी को हराने के बाद अब अमिताभ बच्चन ने काम पर वापसी कर ली है।

KBC 12 के लिए हो जाएं तैयार

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के सेट पर वापस आ चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। अमतिभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट से एक तस्वीर साझा की है। जिसमें केबीसी 12(KBC 12) के चालक दल को कैमरे के बीछे पीपीई किट पहने देखा जा सकता है।

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘काम पर वापसी कर रहा हूं, नीले पीपीई किट के समुद्र के बीच में… केबीसी 12(KBC 12)… 2000 में शुरू हुआ था। आज साल 2020 में 20 साल पूरे हो रहे हैं।’ गौरतलब हो कि टीआरपी के मामले में सबसे आगे रहने वाले केबीसी को शुरू हुए 20 साल भी पूरे हो चुके हैं।

यह भी पढ़े

पूरा बच्चन परिवार हुआ था कोरोना पॉजिटिव

Amitabh Bachchan Come Back For KBC Shooting
Image Source – Bhaskar.com

आपको बता दें कि बीते जुलाई महीने में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इसके एक दिन बाद ही अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि अब पूरा बच्चन परिवार कोरोना से मुक्त हो चुका है।

Facebook Comments