Mirzapur 2 Release Date: अभी तक की सबसे चर्चित वेब सीरीज रही मिर्जापुर भला किसने नहीं देखी होगी और इस वेब सीरीज के चर्चे भारत ही नहीं भारत के बाहर भी हैं। मिर्जापुर वेब सीरीज में अभिनेताओं ने जैसा कमाल का अभिनय किया, उसे अभी तक सराहा जाता है और लोगों को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि आखिर मिर्जापुर का दूसरा सीजन कब तक उनके सामने आएगा। ऐसे में अब आपको बता दें कि मिर्जापुर के दूसरे सीजन को लेकर एक अच्छी खबर हमारे सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर 2(Mirzapur 2) को 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज किया जाएगा। जिसके बाद आप इसे देखकर आनंद उठा सकते हैं। दरअसल उत्तर भारत के भीतरी इलाके मिर्जापुर के सीजन 1 में निर्देशकों ने लोगों को बखूबी बंदूक, ड्रग्स और अराजकता की एक अंधेरी और जटिल दुनिया में ले जाने का प्रयास किया था। इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कमाल का अभिनय किया था।

यह भी पढ़े

उनके अलावा अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल और अंजुम शर्मा के अलावा कई अन्य कलाकार भी थे। हालांकि अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है और मिर्जापुर 2(Mirzapur 2) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। आपको बता दें कि मिर्जापुर के पहले सीजन में लोग अभी तक कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी के अभिनय और गुड्डू पंडित के रूप में अली फजल के अभिनय को अभी तक नहीं भूल पाए हैं। ऐसे में अब लोगों को इंतजार है कि जल्द से जल्द वह मिर्जापुर के दूसरे सीजन का भी लुत्फ उठाएं।

Facebook Comments