Anupam Kher Mother Video: कोरोना वायरस के प्रभाव से देशवासियों को सुरक्षित रखने के लिए प्रधानमंत्री ने पूरे देश को लॉकडाउन करने का अहम फैसला लिया। इस दौरान वो बार-बार देशवासियों की सेहत को लेकर चिंता व्यक्त करते नजर आ आए। भारत को इस महामारी से बचाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा उठाया गया ये कदम बेहद आवश्यक माना जा रहा है। जहां देश के प्रधानमंत्री एक तरफ तमाम देशवासियों के लिए परेशान हैं वहीं कोई ऐसा भी है जो उनकी सेहत के लिए परेशान है। हम बात कर रहे हैं मशहूर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की माँ की। बीते दिनों अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी माँ प्रधानमंत्री मोदी जी की स्वास्थ्य के लिए चिंता व्यक्त करती नजर आ रही हैं।

अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो (Anupam Kher Mother Video)

View this post on Instagram

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi ji!! देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। 🙏🙏🙏

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर आए दिन अपनी माँ दुलारी जी के साथ सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं ,इस बार उन्होनें जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी माँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब प्रशंसा और उनकी सेहत की चिंता करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अनुपम खेर की माँ मोदी जी से सवाल पूछती नजर आ रही हैं कि “जहाँ एक तरफ आप देश की 130 करोड़ जनता की सेहत के लिए चिंतित हैं, आपकी सेहत की चिंता कौन कर रहा है।” दुलारी जी इस वीडियो में आगे कहती हैं “मोदी जी इतना हम सभी के लिए चिंतित हैं, हमें भी उनका हाल चाल पूछना चाहिए की वो कैसे हैं।”

यह भी पढ़े पूरा लॉकडाउन 14 अप्रैल तक, घबराएं नहीं, मिलती रहेंगी जरूरी सुविधाएं

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं

आपको बता दें कि, अभिनेता अनुपम खेर की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में उनकी माँ ने एक और बात कही है, “ये देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो हाथ जोड़कर बोलते हैं, आजकल कौन हाथ जोड़कर बोलता है। दुःख की बात है इतना समझाने के वाबजूद भी लोगों को समझ नहीं आ रही है।” अनुपम खेर की माँ ने इस वीडियो में नरेंद्र मोदी जी को संदेश देते हुए कहा है, जैसे आप हमारे लिए परेशान हैं, मैं भी दुआ करती हूँ की आप स्वस्थ्य रहें। वो आगे कहती हैं मैं भी इसके लिए परेशान हूँ, हमें ऐसा प्रधानमंत्री कहीं नहीं मिलेगा, कभी नहीं मिलेगा। बता दें कि, अभिनेता अनुपम खेर हाल ही में न्यूयॉर्क से लौटे हैं और आने के बाद से लेकर अबतक वो अपने घर पर ही हैं।

Facebook Comments