Rip Bruno: बॉलीवुड में बीते कुछ हफ़्तों से केवल बुरी खबर ही आ रही है। पहले अभिनेता इरफ़ान खान और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज एक्टर्स की मौत और ऊपर से लॉकडाउन। बता दें कि, लॉकडाउन की वजह से हज़ारों सैकड़ों लोगों की रोजी रोटी छिन गई है। अब एक बुरी खबर विराट और अनुष्का के घर से भी आ रही है। उनका एक बेहद करीबी अब इस दुनिया में नहीं रहा है। इस बात की जानकारी खुद विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से शेयर किया है। आइये आपको बताते हैं, किसने छोड़ा है दोनों का साथ।

इनकी मौत पर विराट और अनुष्का के घर पसरा मातम (Anushka Sharma and Virat Kohli Pet Dog Bruno Death)

anushka sharma and virat kohli pet dog bruno death
Instagram

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के जिगर का टुकड़ा माना जाने वाले उनके पालतू डॉग ब्रूनो की मौत हो गई है। 11 सालों तक विराट के साथ रहने वाला ब्रूनो ने आखिरकार उनका साथ छोड़ दिया। कहते हैं कि, कुत्ते इंसानों से ज्यादा वफादार होते हैं। इसलिए इंसानों को उनसे काफी ज्यादा लगाव भी हो जाता है। विराट और अनुष्का के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, दोनों ब्रूनो से काफी ज्यादा करीब थे। इस वजह से उसके जाने का दुःख उन्हें काफी ज्यादा है, अपने इस दुःख को दोनों ने अलग-अलग तरीक़े से दुनिया के साथ शेयर किया। बता दें कि, ब्रूनों विराट कोहली का पेट डॉग था जिसे वो पिछले 11 सालों से पाल रहे थे। विराट से शादी के बाद अनुष्का भी ब्रूनो के काफी करीब आ गई थी। बहरहाल उसके जाने का दुःख दोनों को है।

विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर ऐसे शेयर किया अपना दुःख (Rip Bruno)

View this post on Instagram

♥️ Bruno ♥️ RIP ♥️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अपने पेट डॉग ब्रूनों के जाने का दुःख विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से शेयर किया। इस बारे में इंस्टाग्राम पर ब्रूनो की तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लिखा है, “रेस्ट इन पीस ब्रूनो, ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।” दूसरी तरफ विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर ब्रूनो के जाने का दुःख व्यक्त करते हुए उसकी तस्वीर के साथ लिखा है, “मेरे ब्रूनो ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें, हमारा साथ ही भले ही 11 सालों का रहा हो लेकिन तुमसे जिंदगी भर का नाता जुड़ गया है, अब तुम एक बेहतर जगह पर हो, भगवान् तुम्हारी आत्मा को शांति दें।”

विराट कोहली के इस इमोशनल पोस्ट से ब्रूनो के साथ उनका लगाव साफ़ जाहिर होता हो। विराट और अनुष्का लॉकडाउन के बाद से साथ में काफी अच्छा समय व्यतीत कर रहे थे। आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ ही तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं।

यह भी पढ़े:

Facebook Comments