Bigg Boss 13 जिसका फिनाले बेहद नजदीक आ गया है उसके अंतिम हफ्ते में बिल्कुल वही हुआ जिसका अंदाजा पहले से लगाया जा रहा था। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा शो से बाहर हो गई हैं। बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा के रिश्ते केवल पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला से ही अच्छे देखे जा रहे थे। बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट आसिम रियाज, शहनाज गिल, आरती सिंह और रश्मि देसाई के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे, यह शो में देखने को मिल गया था। फिर भी जब माहिरा शर्मा इस शो से एलिमिनेट हुईं तो उसके बाद घर का माहौल पूरी तरह से गमगीन हो गया था।

आ गए आंखों में आंसू (Bigg Boss 13 Mahira Sharma Evicted)

माहिरा शर्मा के रिश्ते घर में अधिकतर सदस्यों से अच्छे नहीं थे। ऐसे में उनकी विदाई से किसी को ज्यादा फर्क पड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा था। फिर भी जाते-जाते सबकी आंखों से माहिरा ने आंसू तो निकाल ही दिए। जैसे ही माहिरा को इस बात का पता चला कि अब उन्हें घर से बाहर जाना पड़ेगा, तो वे बेहद दुखी हो गईं। पारस छाबड़ा से लिपट कर उन्होंने रोना शुरू कर दिया। पारस ने उन्हें हिम्मत बंधाई। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला से भी गले मिलकर माहिरा शर्मा ने उनसे विदाई ली।

जमीन पर ही बैठ गईं माहिरा

mahira sharma evicted
RapidLeaks

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें लेकर घर से बाहर की ओर बढ़ने लगे। इस पर माहिरा शर्मा से रहा नहीं गया और वे घर के बीच में ही जमीन पर बैठ गईं। उन्होंने रोना शुरू कर दिया। वे बार-बार एक ही बात कह रही थीं कि मुझे नहीं जाना है… मुझे नहीं जाना है। ऐसे में घर का माहौल और गमगीन होता हुआ नजर आया। बिग बॉस में इस वक्त ठीक वैसा ही दृश्य उत्पन्न हो गया था, जैसे कि पहले के जमाने में दुल्हन की विदाई के दौरान देखने को मिला करता था।

इन्होंने दी एलिमिनेशन की खबर

mahira sharma evicted
dnaindia

सबसे ताज्जुब वाली बात तो यह रही कि माहिरा शर्मा को उनके घर से बाहर होने की खबर उन्होंने दी, जिनसे ऐसी खबर पाने की उम्मीद माहिरा शर्मा ने क्या, बाकी किसी ने भी नहीं की होगी। जी हां, बॉलीवुड में बेहद दुलारे अभिनेता के रूप में मशहूर विकी कौशल घर में माहिरा शर्मा के बाहर जाने की खबर लेकर आए थे। उन्होंने ही माहिरा शर्मा से बातचीत के दौरान उन्हें यह बताया कि बिग बॉस के घर में अब उनका सफर समाप्त हो चुका है। यही नहीं, उन्होंने माहिरा को यह भी बताया कि बिग बॉस के घर में वे उन्हें बाहर ले जाने के लिए भी आए हैं।

क्यों सहम गए घरवाले? (Bigg Boss 13)

विकी कौशल का दरअसल बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में आना अपनी अपकमिंग फिल्म भूत के प्रमोशन के लिए हुआ था। इस दौरान विकी कौशल ने घर के कुछ सदस्यों की सहायता लेकर घर में बिल्कुल भूत जैसा डरावना माहौल भी पैदा कर दिया। ऐसे में घर के कई सदस्य इसकी वजह से बेहद डरे हुए और सहमे हुए भी नजर आए। विकी कौशल, जिनकी आगामी फिल्म भूत का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, वे पिछले कुछ समय से फिल्म के प्रमोशन के लिए दिन-रात एक किए हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान ने भी की घोषणा

विकी कौशल द्वारा घर में पैदा किए गए डरावने माहौल के बाद जब घर के कई सदस्य सहम गए थे तो विकी कौशल ने सामने आकर कहा कि उन्होंने जानबूझकर फिल्म के बारे में बताने के लिए यह माहौल घर में बनाया था। इसके बाद सभी की जान में जान आई। फिर विकी कौशल ने माहिरा शर्मा के घर से बाहर जाने की खबर सभी घर वालों को दी। इसके बाद बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान खान ने खुद भी इसकी घोषणा कर दी कि आज बिग बॉस से माहिरा शर्मा की विदाई हो रही है। उन्होंने बताया कि जनता की ओर से की गई वोटिंग में सबसे कम वोट माहिरा शर्मा को ही मिले हैं। इसलिए उनका एलिमिनेशन हो रहा है।

इनकी भी बढ़ा दी धड़कन

bigg boss 13
amarujala

इसके कुछ ही समय के बाद बिग बॉस ने बाहर आकर नॉमिनेशन के बारे में शाहनाज और आरती को भी बताते हुए कहा कि शायद दोहरा इविक्शन भी इस दौरान हो सकता है। ऐसे में दोनों की सांसें फूल गई थीं, लेकिन उन्हें तब राहत मिली जब इसके कुछ समय के बाद बिग बॉस ने घोषणा की कि इस बार बिग बॉस में फिनाले में टॉप 5 नहीं, बल्कि टॉप 6 होने वाला है। इस तरह से पहले से जो टॉप 6 बिग बॉस के फाइनल में होने के कयास लगाए जा रहे थे, वे अब हकीकत में तब्दील हो गए हैं।

Facebook Comments