Bigg Boss 14 Have Clash With Nach Baliye: टीवी जगत का सबसे पॉपुलर और अवेटेड शो बिग बॉस का इंतज़ार फैंस को बेसब्री से रहता है। पिछ्ले साल बिग बॉस 13 ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) जल्द शुरू होने वाला है। लेकिन साथ में इसके टाइम स्लॉट पर एक और रियलिटी शो के टेलीकास्ट होने को लेकर भी कंप्यूजन चल रही है। जानें क्या है पूरा मामला-

इन दोनों शो में हो सकता है क्लैश! (Bigg Boss 14 Have Clash With Nach Baliye)

Bigg Boss 14 Have Clash
Image Source – Imdb.com/ Indulgexpress.com

स्पॉटबॉय की खबर की मानें तो इस साल नच बलिए 10 और बिग बॉस 14 की टाइमिंग क्लैश हो सकती हैं। दोनों बड़े रियलिटी शो हैं और दोनों की टाइमिंग एक हो सकती है। स्टार प्ल्स पर नच बलिए का 10वां सीजन टेलीकास्ट होगा तो वहीं इसी स्लॉट पर बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का वीकेंड स्पेशल विद सलमान शो भी टेलीकास्ट होगा। जिससे दोनों ही रियलिटी शो की टीआरपी पर असर पड़ सकता है। हालांकि अभी तक अधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। हो सकता है कि सूत्रों के हवाले से मिली ये खबर सच निकले।

अगर दोनों शो एक ही टाइम स्लॉट यानि 9 बजे टेलीकास्ट होते हैं तो इससे टीआरपी पर खासा असर पड़ेगा। बिग बॉस की पिछले साल की पॉपुलेरिटी की बात करें तो सीजन 13, बिग बॉस का अब तक का सबसे लंबा चलने वाला और सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला शो बन गया था। इस साल भी बिग बॉस के मेकर्स शो से काफी उम्मीद लगाए हैं। फिलहाल तो कोरोनावायरस के चलते इस बात पर भी संशय बना है कि इस साल ये शो कब से शुरू होगा।

यह भी पढ़े

टिक-टॉकर्स हो सकते हैं शो का हिस्सा

Tiktokers Are Participate in Bigg Boss 14
Image Source – Newsbytesapp.com

आपको बता दें कि पिछले साल नच बलिए सीजन 9 को सलमान के बैनर तले ही प्रोड्यूस किया गया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि शो के मेकर्स इस वर्ष किसी और प्रोड्यूसर की खोज में हैं। इससे ये तो साफ है कि सलमान खान नच बलिए 10 प्रोड्यूस नहीं करेंगे। वहीं बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा हैै कि इस साल टीवी सितारों के संग टिकटॉक स्टार्स भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।

Facebook Comments