Bigg Boss 14 will be a lockdown special: बिग बॉस 13 की बड़ी कामयाबी के बाद अब इस साल बिग बॉस 14 आने वाला है। लेकिन कोरोना वायरस और कोविड-19 की वजह से इस साल शो के फॉर्मेट में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार इस साल शो में आने वाले कंटेस्टेंट को एक ख़ास चीज के उपयोग की आज़ादी भी मिलेगी। जैसा कि, आप सभी जानते हैं हर साल बिग बॉस का थीम और फॉर्मेट काफी अलग रहता है। मिली जानकारी के अनुसार इस साल शो का थीम लॉकडाउन से जुड़ा हो सकता है। दूसरी तरफ ये भी खबर आ रही है कि, शो के फॉर्मेट में भी बड़े बदलाव किये जाएंगे। आईये जानते हैं आखिर कितना दिलचस्प होगा बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) और कौन से नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

लॉकडाउन पर बेस्ड होगा बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)

Bigg Boss 14 Season is best for Lockdown
Image Source – Koimoi.com

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कलर्स पर आने वाला टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का अगला सीजन साल के अंत तक कलर्स पर प्रसारित किया जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार इस बार शो के फॉर्मेट में दर्शकों को बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। सूत्रों की माने तो इस बार बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को मेकर्स इस तरह से बनाने जा रहे हैं ताकि दर्शकों को शो का लॉकडाउन से पूरा कनेक्शन दिखें। जानकारी हो कि, कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के असर और इस दौरान की स्थितियों को भी नए सीजन में दिखाया जा सकता है। कलर्स चैनल की माने तो बिग बॉस सीजन 14 का सबसे बड़ा फोकस इस बार लॉकडाउन होगा। बहरहाल कहना गलत नहीं होगा कि, इस बार दर्शकों को शो में सोशल डिस्टैन्सिंग देखने के साथ ही विभिन्न टास्क भी इसी पर बेस्ड दिखेंगे। इसके अलावा आपको बता दें कि, इस साल बिग बॉस 14 की टैगलाइन “लॉकडाउन एडिशन” हो सकता है।

सभी कंटेस्टेंट को शो में मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति होगी

Bigg Boss 14 Season is Allowed to take Phone
Image Source – Businesstoday.in

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हो सकता है जब सभी कंटेस्टेंट को शो में मोबाइल फोन ले जाने की इज़ाज़त होगी। बता दें कि, बिग बॉस (Bigg Boss 14) एक ऐसा रियलिटी शो रहा है जिसमें आने वाले सभी 16 कंटेस्टेंट को बाहरी दुनिया से अलग रखा जाता है। घर के अंदर ना तो मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति होती है और ना ही टीवी या अखबार की सुविधा दी जाती है। एक तरह से बिग बॉस के कंटेस्टेंट को बाहरी दुनिया से बिल्कुल काट दिया जाता है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार इस बार शो को एक नया दिलचस्प मोड़ देने के लिए कंटेस्टेंट को मोबाइल फोन का प्रयोग करने की आज़ादी शो के भीतर मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस के मेकर्स इस बार घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट को मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति दे रहे हैं। शो के फॉर्मेट में बदलाव करने के साथ ही कंटेस्टेंट को बाहरी दुनिया से बातचीत करने और इलेक्ट्रॉनिक सामानों के इस्तेमाल की भी इजाज़त दी जा सकती है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट अपने परिजनों को वीडियो मैसेज भेज पाएंगे और उनसे फोन पर बात भी कर पाएंगे।

यह भी पढ़े

जानकारी हो कि, शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट का पहले कोरोना का टेस्ट भी करवाया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार इस साला बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का प्रसारण अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से किया जा सकता है।

Facebook Comments