बिग बॉस हाउस अब 2 भागों में बट चुका है – रेड जोन और ग्रीन जोन। जहां आखिरी एपिसोड में शो से एविक्ट हुए एजाज खा(Eijaz Khan) न और पवित्रा पुनिया(Pavitra Punia) रेड जोन में हैं वहीं बाकी बचे घरवाले ग्रीन जोन में हैं। 

बिग बॉस-14 में बुधवार के एपिसोड में बड़ा धमाका हुआ और बिग बॉस का सीन फिर से पलट गया। दरअसल हुआ यूं कि कंफर्म सदस्य बनने वाले टास्क में बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) की टीम को लूजिंग टीम घोषित कर दिया। इसके बाद सिद्धार्थ, एजाज और पवित्रा, बिग बॉस से बाहर हो गए। साथ ही घर के गायब सदस्य शहजाद देओल भी शो से एविक्ट हो गए।

रेड जोन में पहुंचे एजाज-पवित्रा(Pavitra Punia)

सिद्धार्थ और उनकी टीम के जाने के कुछ देर बाद ही बाकी दोनों सीनियर्स हिना खान(Hina Khan) और गौहर खान ने भी शो को अलविदा कह दिया। बिग बॉस(Bigg Boss 14) में उनकी जर्नी बस यहीं तक थी। हिना-गौहर के जाने का मुमेंट घर वालों के लिए काफी इमोशनल रहा। लेकिन सबसे बड़ा ट्विस्ट इसके बाद आया जब घर के एक नए हिस्से का खुलासा हुआ। यह हिस्सा है रेड जोन। इसमें उन खिलाड़ियों को रखा जाएगा जो खतरे में होंगे। फिलहाल इसमें एजज-पवित्रा(Pavitra Punia) कि एंट्री हुई है, जिन्हें बिग बॉस की इमरजेंसी टीम अंदर लेकर आई। उनके घर लौटने से बाकी कंटेस्टेंट काफी खुश दिखे।

यह भी पढ़े

एजाज-पवित्रा(Pavitra Punia) के साथ शहजाद देओल के शो में ना लौटने से यह भी साफ हो गया कि वे शो से बाहर हो चुके हैं। एजाज और पवित्रा रेड जोन में जाने से काफी निराश दिखे। लेकिन शो में उन्हें ग्रीन जोन में जाने का मौका भी मिलेगा और साथ ही ग्रीन जोन के सदस्य भी समय-समय पर रेड जोन में जाते रहेंगे। रेड जोन में जाने वाले सदस्यों पर नॉमिनेशन की तलवार लटकेगी।

Facebook Comments