PM Cares Fund: कोरोनवायरस ने पूरे देश में एक भयावह स्थिति पैदा कर रखी है। जिस कारण सरकार द्वारा लॉकडाउन भी लगा दिया गया है, और लोग घर में बंद होकर रह गए हैं। ऐसे में देश की आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब होती जा रही है। इसी के साथ-साथ वे लोग जो डेली वेजस पर काम करते है, वे लोग दो समय का खाना जुटाने के लिए भी बेवस है। इस स्थिति में बॉलीवुड के बहुत से सितारे दानवीर के रूप में बढ़कर आगे आए हैं। गौरतलब है कि, अब तक सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी और अर्जुन कपूर बढ़ चढ़कर मदद के लिए आगे आये है।

जहां लाखों लोग प्रधानमंत्री के केयर फन्ड में डोनेशन दे रहे हैं, वहीं आमिर खान ने भी आगे बढ़कर मदद की है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने भी केयर पढ़ने अपना योगदान किया है। आमिर खान द्वारा महाराष्ट्र सरकार की महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में भी पैसा दिया गया है।

PM Cares Fund- किसकी मदद करने के लिए आगे बढे आमिर

आमिर खान ने एलान किया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा के उन कर्मचारियों का सहयोग करेंगे, जो दिहाड़ी पर उनके साथ काम किया करते हैं। इस समय डेली वेज वर्कर्स बहुत ही दयनीय स्थिति से गुजर रहे हैं, यह खबर उन डेली वेज वर्कर्स की लिए बहुत ही आराम देने वाली है।

गौरतलब है कि लाल चड्डा आमिर खान की आने वाली फिल्म है, इसका सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है। यह हॉलीवुड की एक ब्लॉकबस्टर हिंदी रिमिक्स रहेगी।

यह भी पढ़े कोरोना वायरस से लड़ने में लोगों की मदद के लिए अक्षय कुमार ने दान किए इतने करोड़!

किन सुपरस्टार ने की मदद

अब तक बहुत से सुपरस्टार द्वारा दान किया गया है, जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी जैसे बड़े सितारों ने मदद की है। सभी के द्वारा कुछ ना कुछ राशि दान की गई है। इसके साथ-साथ अमिताभ बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने की बात तो कही है, परंतु आमिर खान की तरह इस बात का खुलासा अभी तक नहीं किया कि वह कितनी राशि डोनेट करेंगे।

कब पर्दे पर दिखेगी आमिर की लाल सिंह चड्डा

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग 70% पूरी हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही थी, तभी नरेंद्र मोदी जी द्वारा देश में लोग डर लगा दिया गया। ऐसे में सभी फिल्म और टीवी शो की शूटिंग बीच में रोक दी गई। पता चला है कि, फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। परंतु माहौल को देखकर लगता है कि, फ़िल्म की रिलीज़ डेट को आगे आना पड़ेगा। इसके लिए आमिर खान को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा।

Facebook Comments