Abhishek Bachchan: फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन बहुत बड़ा नाम है, अब अगर उनके बेटे को फूटपाथ पर सोना पड़े तो ये बात कुछ हज़म नहीं होती। लेकिन अब कोई माने या ना माने सच्चाई तो बदल नहीं सकती कि, अभिषेक बच्चन को वास्तव में एक बार फूटपाथ पर वो भी अपने पूरे सामान के साथ सोना पड़ा था। हालाँकि ये सब अभिनेता अजय देवगन की वजह से हुआ था। आइये आपको बताते हैं उस किस्से के बारे में जब अभिषेक को अजय की वजह से फूटपाथ पर रात गुजारनी पड़ी थी।

Abhishek Bachchan ने बताई फूटपाथ पर सोने की वजह

View this post on Instagram

Wow! 16yrs already. This photo was taken on the sets of #Yuva in Kolkata. We were about to begin shooting the climax of the film. A memorable shoot. Based in Kolkata. It’s heartbreaking to see the visuals coming out of Kolkata in the wake of the destruction left behind by #cycloneAmphan 🙏🏽 #16yrsofYuva @ajaydevgn #ManiRatnam #Kolkata #flashbackfriday

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

आपको बता दें कि, फूटपाथ पर सोने के इस किस्से के बारे में खुद जूनियर बच्चन ने एक टीवी शो यारों की बारात के दौरान बताई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये उस समय का किस्सा है जब अमिताभ बच्चन और अजय देवगन फिल्म “मेजर साब” में काम कर रहे थे। उस समय अभिषेक बच्चन फिल्म की सेट पर प्रोडक्शन बॉय के रूप में काम कर रहे थे। चूँकि ये फिल्म अमिताभ बच्चन के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी थी इसलिए अभिषेक को प्रोडक्शन का काम सीखने का मौका मिला। लेकिन चूँकि वो काफी नए थे इसलिए उन्हें प्रोडक्शन के बारे में ज्यादा कुछ मालूम नहीं था। मेजर साब के एक गाने के लिए अजय देवगन को ऑस्ट्रेलिया जाना था और प्रोडक्शन टीम में अभिषेक के होने की वजह से उन्हें भी पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंच कर अजय के रुकने की व्यवस्था करनी थी। अभिषेक ने बताया कि, उस समय नए होने की वजह से उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था की आखिर कैसे करना है ये काम।

यह भी पढ़े:

अभिषेक ने कर दी ये गलती

Abhishek Bachchan was when he was forced to sleep with a suitcase on the sidewalk
Image Source: Indiatoday

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, भले ही अभिषेक को अजय देवगन की वजह से फूटपाथ पर सोना पड़ा हो लेकिन अजय को इस बात का इल्म भी नहीं था। असल में हुआ यूँ कि, अभिषेक से ऑस्ट्रेलिया में अजय के लिए एक कमरा बुक करने और एयरपोर्ट पर उनके लिए गाड़ी भेजने को कहा गया था। अब जिस सुबह अजय को ऑस्ट्रेलिया पहुंचना था उस सुबह अभिषेक देर से उठे और अचानक उन्हें एयरपोर्ट पर भेजने की बात याद आई । आनन फानन में गाड़ी तो उन्होनें भेज दी लेकिन अजय के लिए होटल में कमरा बुक करना भूल गए।

अब अभिषेक करें तो करें क्या, अंत में उन्होनें अपना कमरा अजय के लिए खाली किया और सामान को खिड़की से बाहर फेंका। इस किस्से के बारे में बताते हुए अभिषेक कहते हैं कि, उन्हें इस बारे में अजय से बताने में भी शर्म आ रही थी इसलिए उन्होनें वो रात सड़क किनारे बिताई।

Facebook Comments