Amitabh Bachchan: मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जिन्होनें लोगों के बीच हाल ही में कोरोना वायरस से फैली महामारी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए लगातार कई प्रयास किये हैं। अब इसी दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए हाल ही में उन्होनें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इस फोटो कोलाज में आपको कई लोकप्रिय हस्तियां मास्क के उपयोग को बढ़ावा देने के लिए अपने मुंह को ढंकते हुए दिखाई देंगें। आइये जानते हैं आखिर इस फोटो कोलाज का क्या महत्व है और इसमें कौन कौन सी लोकप्रिय हस्तियां नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये फोटो (Amitabh Bachchan Urges People wear Mask Shares Photo Collage)

बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कई ए-लिस्टर्स अभिनेता और अभिनेत्रियों जैसे कि शाहरुख खान, आलिया भट्ट, सलमान खान, रितिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा जोनस, टाइगर श्रॉफ आदि के फोटो का एक फोटो कोलाज शेयर किया है। असल में इस फोटो कोलाज में सभी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अभिनेत्रियां अपने मुँह को किसी ना किसी चीज से ढंकें हुए हैं। किसी ने अपने हाथों से मुँह को ढंका हुआ है तो किसी ने टी शर्ट्स से। जानकारी हो कि,अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों ने हाल ही में कोविड 19 महामारी के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए उनकी सराहना की। उनके कई प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर बहुत से सराहनीय कमेंट भी किया है।

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ (Amitabh Bachchan New Movie)

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार आलिया भट्ट, रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा जोनस, रणबीर कपूर और अन्य कलाकारों के साथ एक अनोखी घर में ही अपने-अपने मोबाइल से बनाई गई एक शार्ट फिल्म में देखा गया था। अब जल्द ही अमिताभ शूजित सरकार की बहुप्रतीक्षित फिल्म गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे। बता दें कि, सुजीत सरकार के निर्देशन में अमिताभ इससे पहले फिल्म पीकू में काम कर चुके हैं। लॉकडाउन के कारण “गुलाबो-सीताबो” अब सीधे 12 जून, 2020 को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इसके अलावा, बिग बी आने वाले दिनों में पहली बार अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किना नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन नागराज मंजुले की “झुंड” और रूमी जाफरी की “चेहरे” में काम कर रहे हैं। चेहरे में पहली बार अभिनेता इमरान हासमी हो अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है।

Facebook Comments