Laxmmi Bomb: भारत में लॉकडाउन को लागू हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है। ऐसे में देश की पूरी रफ्तार इस समय थमी हुई है। फेक्ट्रियों और लोगों के कारोबारों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी लॉकडाउन का काफी असर पड़ा है। पिछ्ले एक महीने से, लॉकडाउन के चलते कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज़ नहीं हो पाई है। हालांकि OTT प्लेटफॉर्म जैसे अमेज़ॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार पर नया कंटेंट देखने को ज़रूर मिल रहा है।

इन प्लेटफॉर्म्स पर कई फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हो रही हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब लॉकडाउन के बाद भी थिएटर्स पर रिलीज़ नहीं होगी। फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला लिया है। लेकिन अक्षय के फैंस जो बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे थे उन्हें मायूस होने की ज़रूरत नहीं है।

Laxmmi Bomb – इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की तैयारी

Akshay Kumar laxmmi bomb release on disney plus hotstar
Indiaglitz

मिड डे की एक खबर की मानें तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी ब़ॉम्ब’ के मेकर्स डिज़्नी हॉटस्टार के साथ टाई अप करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, फिल्म को हॉटस्टार पर सीधे रिलीज़ किया जा सकता है। अक्षय, फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस और निर्माता इस बारे में हॉटस्टार के साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं। फिल्म की पोस्ट प्रोडक्शन का अभी काफी काम बचा है। टीम इस फिल्म की एडिटिंग, मिक्सिंग और वीएफएक्स पर घर से ही काम कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म को हॉटस्टार पर जून तक रिलीज़ किया जा सकता है।

यह भी पढ़े

लॉकडाउन को देखते हुए किया विचार

अभी देश में 3 मई तक लॉकडाउन है, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों और सोशल डिस्टेंसिंग के लिहाज से देखा जाए तो यह लॉकडाउन आगे भी बढ़ाया जा सकता है। इसे देखते हुए मेकर्स फिल्म को डिजिटली रिलीज़ करने का प्लान बना रहे हैं। डिज़्नी हॉटस्टार की रीच वर्ल्डवाइड है, ऐसे में लोगों के लिए फिल्म की रिलीज़, लॉकडाउन में किसी तोहफे से कम नहीं होगी। बता दें कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं।

Facebook Comments