Anubhav Sinha Hansal Mehta Resign from Bollywood: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज़्म (भाई-भतीजाबाद) और ऑउटसाइडर्स को लेकर एक बहस चल रही है। इस बहस में कंगना रनौत, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के बाद बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और हंसल मेहता भी कूद पड़े हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी में अब हर कोई बेझिझक आगे आ रहा है। ऐसे में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए बॉलीवुड से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है।

जानिए ट्वीट में क्या कहा?

बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट कर लिखा, ”बस बहुत हो गया। मैं बॉलीवुड से इस्तीफा दे रहा हूं। इसका जो भी मतलब हो। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्विटर हैंडर का नाम बदलकर ‘अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) (नॉट बॉलीवुड) भी कर दिया है। अपने नाम के साथ नॉट बॉलीवुड जोड़ने पर सोशल मीडिया यूजर्स इनके द्वारा उठाए गए इस कदम को काफी सराहनीय मान रहे हैं।

सुधीर मिश्रा ने भी रिप्लाई में कही ये बात!

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इसी ट्विट पर रिप्लाई करते हुए निर्देशक सुधीर मिश्रा ने भी अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने लिखा, ”ये बॉलीवुड क्या है? मैं तो सत्यजीत रे, राज कपूर, शेखर कपूर, गुरू दत्त, बिमल रॉय, मृणाल सेन, ऋषिकेश मुखर्जी, के आसिफ, आंनद, जावेद अख्तर, तपन सिन्हा, गुलज़ार, केतन मेहता, भारतन और अरविंदन आदि से प्रेरित होकर हिंदी सिनेमा का हिस्सा बनने आया था। मैं हमेशा वहां था।”

हंसल मेहता ने कही ये बात

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर हंसल मेहता ने भी बॉलीवुड से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। हंसल मेहता ने ट्वीट में लिखा, ” बॉलीवुड, छोड़ दिया, यह कभी पहले नंबर पर था ही नहीं।” आपको बता दें कि हंसल मेहता ने भी अपने ट्विटर हैंडर पर अपने नाम के साथ #FancyLiberal/#UrbanNaxal/#Liberandu हैशटैश जोड़ें हुए हैं।

इन निर्देशकों के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हर जगह इनके इस कदम को सराहनीय बताया जा रहा है। लोग जमकर ट्वीट और लाइक्स कर रहे हैं।

Facebook Comments