Vidyut Jamwal big Achievement: विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई है। फिर चाहे साल 2011 में फोर्स फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत हो या फिर उनकी सुपरहिट फिल्म सीरीज कमांडो की बात हो। सभी फिल्मों में विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) के एक्शन सीन देखते ही बनते हैं। हालांकि इसी बीच विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है।

दरअसल आपको बता दें कि इस उपलब्धि के हासिल करते ही विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) का नाम दुनिया के चुनिंदा दिग्गज हस्तियों में शामिल हो गया है। इस लिस्ट में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन समेत द मेन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स का नाम भी शामिल है। विद्युत जामवाल ने दुनिया के उन 10 लोगों की सूची में अपना नाम दर्ज करवाया है, जिनसे किसी को उलझना नहीं चाहिए।

हाल ही में द रिचेस्ट नाम के एक वेब पोर्टल की ओर से दुनिया के ऐसे 10 वॉरियर्स की लिस्ट जारी की गई है, जिनसे किसी को पंगा नहीं लेना चाहिए। इस लिस्ट में बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) का नाम भी शामिल है। उनके साथ इस लिस्ट में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स का नाम भी शामिल है।

क्या कहा विद्युत जामवाल ने

इस लिस्ट के जारी होने के बाद विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है और लिखा है, ‘बेयर ग्रिल्स को देखता और फॉलो करता रहा हूं, आपके सारे एडवेंचर बहुत सराहनीय होते हैं। आप असंभव को भी बेहद आसानी से करते नजर आते हैं। आप ही असली ब्लू वॉरियर हैं। जिससे किसी को पंगा नहीं लेना चाहिए, शुभकामनाएं।’ आपको बता दें कि विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) एकमात्र ऐसे भारतीय हैं, जिन्होंने दुनिया के 10 सबसे खतरनाक लोगों की सूची में अपनी जगह बनाई है।

टॉप 10 में शामिल हैं इन दिग्गजों के नाम

इस लिस्ट में अभिनेताविद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) के अलावा रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, चीन के मोंक शिफू शी यन, विटो पिरबजारी, गीग उगुरू, जेंडी एंडरसन, मार्टिन लिचिस, हट्सुमी मसाकी, मुस्तफा इस्माइल और बेयर ग्रिल्स का नाम भी शामिल है। इसके अलावा अगर विद्युत जामवाल के काम के बारे में बात करें, तो जल्द ही उनकी दो फिल्में ‘खुदा हाफिज’ और ‘यारा’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी। उनकी फिल्म खुदा हाफिज जहां हॉटस्टार पर रिलीज होगी, तो वहीं यारा जी 5 पर रिलीज होगी।

Facebook Comments