Anupam Kher Trolls Tiger Shroff: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेस को लेकर लोगों के बीच मशहूर हैं। जी हां, एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही ज्यादा सतर्क रहते हैंं, जिसके लिए वे खूब वर्कआउट भी करते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने कमेंट किया है और उनके कमेंट को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि पूरी खबर क्या है?

फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों के अलावा अपने डांसिंग स्टाइल को लेकर अपने फैंस के बीच मशहूर हैं। उनकी डांसिंग स्टाइल को उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, डांस के मामले में तो उन्हें कोई टक्कर दे ही नहीं सकता है, लेकिन यहां हम उनके उस फोटो के बारे में बात कर रहे हैं, जिस पर अनुपम खेर ने मजाकिया कमेंट किया। जी हां, अनुपम खेर के कमेंट को उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

टाइगर के फोटो पर अनुपम खेर ने किया कमेंट

anupam kher troll tiger shroff on picture
Image Source: Instagram

टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक शर्टलेस फोटो पोस्ट की, जो कि बहुत ही ज्यादा पुरानी है। दरअसल, यह फोटो तब की है, जब टाइगर के चेहरे पर दाढ़ी भी नहीं आई थी। ऐसे में इस फोटो के साथ उन्होंने जबरदस्त कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा कि- जब तब दाढ़ी नहीं थी, तब तक बचपना था। मतलब साफ है कि यह फोटो बहुत ही पुरानी है। हालांकि, हर फोटो की तरह इस फोटो में भी टाइगर की बॉडी की तारीफ की गई, लेकिन अनुपम खेर ने अलग ही अंदाज में कमेंट किया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने टाइगर के इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि कुछ खा लिया करो, हड्डियां निकल रही हैं। दरअसल, इस फोटो में टाइगर की हड्डियां निकली हुई हैं, जिसको लेकर ही अनुपम खेर ने कमेंट किया है और उनके कमेंट को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Facebook Comments