Ghoomketu Teaser Released: कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन घोषित है। लॉकडाउन की वजह से तमाम गतिविधियां स्थगित हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री भी शामिल है। जी हां, इन दिनों न तो कोई फिल्म पर्दे पर रिलीज हो रही है और न ही किसी की शूटिंग हो रही है। ऐसे में फिल्मों को धीरे धीरे अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इसी बीच अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु का टीजर रिलीज किया गया है।

अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु का दर्शकों को इंतजार लंबे समय से था, जिसको खत्म करते हुए फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, ताकि फिल्म की एक झलक लोगों को दिखाई दे सके। फिल्म का टीजर जबरदस्त बताया जा रहा है और लोगों पर इसकी एक अलग छाप भी देखी जा रही है। कुल मिलाकर, घूमकेतु के टीजर को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं, टीजर के बाद पूरी फिल्म को देखने के लिए लोगों के बीच उत्साह भी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

मायानगरी में खो जाते हैं सपने – Ghoomketu Teaser Released

अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ का टीजर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। फिल्म का टीजर कुल 1 मिनट 12 सेकेंड का है, जिसमें दोनों ही कलाकार का अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है। टीजर देखने पर पता चलता है कि मुंबई यानी मायानगरी में सपने भी खो जाते हैं। दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी लेखक के रोल में नजर आ रहे हैं, जो काम की तलाश में मुंबई पहुंचे, लेकिन उनकी किताब खो जाती है, जिसकी रिपोर्ट लिखवाने वे पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं।

भ्रष्ट कॉप के रोल में हैं अनुराग कश्यप

Anurag Nawazuddin film Ghoomketu Teaser released
Image Source: Filmibeat

बात अगर अनुराग कश्यप की करें, तो फिल्म ‘घूमकेतु’ में वे एक भ्रष्ट कॉप के रोल में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में दोनों को ही अलग अंदाज में देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त बकैती होने वाली है, जिसके लिए अब उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार दर्शकों से नहीं किया जा रहा है। टीजर देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि पूरी फिल्म खोई किताब पर आधारित है, जिसको लेकर दोनों ही कलाकार के बीच जमकर बकैती होगी और यही बकैती उनके फैंस को खूब रास आने वाली है। फिल्म में अनुराग कश्यप नवाजुद्दीन सिद्दीकी की खोई हुई किताब ढूंढ़ते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े:

22 मई को होने वाला है प्रीमियर

‘घूमकेतु’ एक जी-5 ओरिजनल फिल्म है, ऐसे में जी-5 पर इसका प्रीमियर 22 मई को होने वाला है, जिसको लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। इसके अलावा, फिल्म की खास बात ये है कि इसमें कई बड़े सितारे नजर आएंगे। टीजर में रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे बॉलीवुड सितारों की झलक देखने को मिल रही है। मतलब साफ है कि इन सभी सितारों की धमाकेदार कैमियोंं भी देखने को मिलेगी, जिसकी वजह से फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद की जा रही है।

Facebook Comments