Gulabo Sitabo: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म गुलाबो सीताबो का उनके फैंस को काफी दिनों से इंतज़ार था। इस फिल्म को अप्रैल में ही सिनेमाघरों में रिलीज़ करना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज़ को रोक दिया गया था। लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का एलान किया है। इस बारे में खुद अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। आइये आपको बताते हैं आप इस फिल्म को किस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर और कब देख पाएंगे।

बड़े स्तर पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर हो रही है फिल्म रिलीज़ – Gulabo Sitabo

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्मों का इंतज़ार हर किसी को होता है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक सभी उनके फैंस हैं। एक लंबे अरसे से दर्शकों को अमिताभ की फिल्म गुलाबो सीताबो का इंतज़ार था। आज कल के एक्टर्स की बात करें तो आयुष्मान खुराना को भी लोग बेहद पसंद करते हैं। आज की डेट में उनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी ज्यादा है। ऐसे में इन दोनों ही अभिनेताओं को एक साथ किसी फिल्म में देखना बेहद रोमांचक होगा।

लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म को सिनेमा घरों में रिलीज़ नहीं किया गया। इसलिए अब इस फिल्म के निर्देशक सूजित सरकार और फिल्म के अन्य मेकर्स ने इसे दो सौ से ज्यादा देशों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने का एलान किया है। सिनेमा घरों के बंद होने की वजह से डिजिटल प्लेटफार्म को काफी दर्शक मिले हैं। लोगों का मनोरंजन इन्हीं के बदौलत हो रहा है। अमिताभ और आयुष्मान अभिनीत फिल्म “गुलाबो सीताबो” को 12 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जा रहा है। इस फिल्म की सबसे ख़ास बात यह है कि, इसमें अमिताभ बच्चन का लुक उनकी अन्य फिल्मों से काफी अलग है।

फिल्म की रिलीज़ को अमिताभ ने चैलेंज के तौर पर लिया

गुलाबो और सीताबो को डिजिटली रिलीज़ करने की डेट का एलान खुद अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया है। इस बाबत इंस्टाग्रम पर पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, “मैंने साल 1969 में फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन किया था और अब ये साल 2020 है, 51 साल का सफर रोमांचक रहा है। इस दौरान बहुत से बदलाव और चैलेंज देखने को मिले हैं, इस फिल्म का डिजिटली रिलीज़ होना भी एक चैलेंज के तौर पर ही ले रहा हूँ।”

दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना ने फिल्म की रिलीज़ डेट की बात शेयर करते हुए लिखा है, “एडवांस में आपको बुक कर रहे हैं, गुलाबो सीताबो 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है, आ जाना फिर पहले दिन सबसे पहले स्ट्रीम करने।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अमिताभ और आयुष्मान का किरदार फिल्म में बेहद अलग है। फिल्म की कहानी एक मकान मालिक और किरायेदार के बीच होने वाली नोंक झोंक पर आधारित है। फिल्म मे जहाँ अमिताभ ने मकान मालिक का रोल किया है वहीं आयुष्मान उनके किरायेदार बने हैं। सूजित सरकार की इस फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई है।

यह भी पढ़े:

गौरतलब है कि, ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। इससे पहले इरफ़ान खान की फिल्म “अंग्रेजी मीडियम” को हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा चुका है।

Facebook Comments