Single Bollywood Actresses: बॉलीवुड में काम करने वाले सितारे जितनी चर्चा में अपनी फिल्मों की वजह से रहते हैं, उतनी ही चर्चा में वे अपनी निजी जिंदगी के कारण भी रहते हैं। अपने परिवार, अपने रिश्ते, अपने बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड और पति-पत्नी के कारण ये सुर्खियां बटोरते रहते हैं। ऐसी कई बालीवुड अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी शादी के कारण भी बड़ी चर्चा बटोरी है। वहीं कई अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जो शादी न करने की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। यहां हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो लंबे समय से इंडस्ट्री में काम तो कर रही हैं, लेकिन अब तक ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां सिंगल Single Bollywood Actresses ही हैं। सोशल मीडिया में फैंस भी उनकी शादी देखने की इच्छा प्रकट कर चुके हैं।

1. अमीषा पटेल (Bollywood Actresses Ameesha Patel Never Married)

Bollywood Actresses Ameesha Patel Never Married
Image Source – Gulfnews.com

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से अमीषा पटेल एक हैं। उनकी पहली ही फिल्म कहो ना प्यार है बेहद सुपरहिट रही थी। इसके बाद अमीषा पटेल की अगली फिल्म गदर ने तो गदर ही काट दिया था। अमीषा पटेल 44 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक अमीषा पटेल ने शादी नहीं की है। मशहूर निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्ट को अमीषा पटेल ने लंबे वक्त तक डेट तो किया, लेकिन इनकी शादी नहीं हो पाई। इस तरह से ये बॉलीवुड अभिनेत्री अभी तक सिंगल ही हैं (Single Bollywood Actresses)।

2. तब्बू (Bollywood Actresses Tabu Never Married)

Tabu Unmarried
Image Source (Dnaindia.com)

बॉलीवुड के सबसे दिग्गज अभिनेत्रियों में तब्बू की गिनती होती है। अपने अभिनय के साथ अपने हुस्न का भी वे लोहा मनवा चुकी हैं। तब्बू की उम्र 48 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी तक उनका शादी करने का इरादा नजर नहीं आता। कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ तब्बू का नाम पहले जुड़ चुका है, पर किसी के साथ भी उनका रिश्ता शादी की चौखट तक पहुंच ही नहीं पाया। इस तरह से ये बॉलीवुड अभिनेत्री अभी तक सिंगल ही बनी हुई हैं।

3. कोइना मित्रा (Bollywood Actresses Koena Mitra Never Married)

Bollywood Actresses Koena Mitra Never Married
Image Source – Freepressjournal.in

कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेत्री कोइना मित्रा को काम करते हुए देखा गया है। वैसे देखा जाए तो आजकल वे फिल्मों से दूर ही नजर आ रही हैं। कोइना मित्रा की भी उम्र 36 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी तक उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं नजर आ रहा है। एक खिलाड़ी एक हसीना, अनामिका और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में कोइना मित्रा को काम करते हुए देखा जा चुका है। बीते साल बिग बॉस 13 में कोइना मित्रा को देखा गया था। इस तरह से ये बॉलीवुड अभिनेत्री भी अब तक सिंगल ही बनी हुई हैं।

4. सुष्मिता सेन (Bollywood Actresses Sushmita Sen Never Married)

Sushmita Sen Unmarried
Image Source (Newindianexpress.com)

सुष्मिता सेन को बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। सुष्मिता सेन की भी उम्र 44 साल की हो चुकी है, लेकिन अब तक सुष्मिता सेन सिंगल ही हैं। Single Bollywood Actresses सुष्मिता सेन को लंबे वक्त से अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन अब तक बात शादी तक नहीं पहुंच सकी है। सुष्मिता सेन की दो बेटियां भी हैं, जिनके नाम हैं रिनी और अलीशा सेन। इन्हें सुष्मिता ने गोद लिया हुआ है। कब सुष्मिता सेन की शादी होगी, इसके बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं बताया है। इस तरीके से बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भी अब तक सिंगल ही हैं।

5. साक्षी तंवर (Bollywood Actresses Sakshi Tanwar Never Married)

Sakshi Tanwar unmarried
Image Source (Indianexpress.com)

छोटे पर्दे की एक बड़ी ही मशहूर अदाकारा हैं साक्षी तंवर। आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में भी उन्हें देखा गया है। साक्षी तंवर की भी उम्र 47 साल की हो गई है, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। शादी करने का विचार अब तक उन्होंने नहीं व्यक्त किया है। वर्ष 2018 में साक्षी तंवर ने एक लड़की को गोद लिया था, जिसका नाम है दिव्या तंवर। इस तरीके से बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भी अभी तक सिंगल ही हैं।

यह भी पढ़े

वैसे, बॉलीवुड की अब तक सिंगल इन अभिनेत्रियों की शादी का इंतजार इनके प्रशंसकों को बेसब्री से है।

Facebook Comments