Bollywood Celebrities: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों सभी देशवासियों से 5 अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की सभी लाइट बैंड करके अपनी बालकनी में एक दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाने की अपील की थी। ऐसा उन्होनें कोरोना से लड़ने के लिए देशवासियों को एकजुट होने और इस मुश्किल घड़ी में एकता का प्रदर्शन करने के लिए कहा था। प्रधानमंत्री की इस बात को समस्त देशवासियों ने माना, इस बीच बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने घरों में दीया जलाते नजर आए।

Bollywood Celebrities कोरोना से जंग में बॉलीवुड भी हुआ एकजुट

bollywood celebrities diya candle to support pm modi
India Tv

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कल रविवार 5 अप्रैल की रात को 9 बजे नौ मिनट के लिए देश का हर तबका एक ही रंग में नजर आया। सबके अंदर कोरोना वायरस को दूर भगाने की एकजुटता नजर आई। बता दें कि, इस बीच सोशल मीडिया पर सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी अपनी एकजुटता दिखाई। सबने दीये के साथ अपनी फोटोज शेयर की। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अपनी बालकनी में दीये के साथ नजर आए।

यह भी पढ़े इन स्टार्स ने जमकर किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, किसी ने थाली तो किसी ने बजाई ढपली

इन सेलेब्रिटीज ने भी जलाएं दीये

bollywood celebrities diya candle to support pm modi
RapidLeaks

देखा जाए तो कल पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस मुहिम को समर्थन दिया और देश ने एक तरह से दीवाली और दशहरा दोनों त्योहार मनाया। बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे, अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान , शिल्पा शेट्टी , करीना कपूर, करिश्मा कपूर आदि सभी ने दीये के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की।

इसके साथ ही छोटे पर्दे के सितारे भी इस मुहिम में अपनी क्रियाशीलता व्यक्त करते नजर आए। जानकारी हो कि भारत में इस समय कोरोना वायरस के करीबन 3500 लोग ग्रसित हैं। 

Facebook Comments