Bollywood Stars: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बीते 22 मार्च को बॉलीवुड सितारों ने भी जनता कर्फ्यू को अपना पूरा समर्थन दिया और शाम के 5 बजे उन्होंने भी ताली, थाली, शंख और डफली बजाई। इनमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक शामिल रहे।

अक्षय कुमार की ताली (Bollywood Stars)

अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे अपने घर की बाउंड्री वॉल पर खड़े होकर ताली बजाते हुए दिख रहे हैं। उनके साथ अभिनेता ऋतिक रोशन और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी ताली बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

गुरदास मान की डफली

गुरदास मान ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे डफली बजाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है, जो कि अपनी परवाह न करते हुए कोरोना से बचाने में दूसरों को लगे हुए हैं।

भूमि पेडणेकर ने बजाई ताली (Bollywood Stars)

भूमि पेडणेकर ने ताली बजाते हुए अपना वीडियो शेयर किया है। साथ ही वे मेडिकल स्टाफ, डॉक्टरों और जवानों को सलाम भी कर रही हैं, जो कि महामारी से लड़ने में दिन-रात जुटे हुए हैं।

तमन्ना ने बजाया पतीला

फिल्म बाहुबली से विशेष पहचान हासिल करने वालीं तमन्ना भाटिया ने भी अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे चम्मच से पतीला बजाती हुई नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो उनका खूब वायरल हो गया है।

हिमांशी की ताली

बिग बॉस 13 की वजह से बेहद लोकप्रिय हुई हिमांशी खुराना को भी एक वीडियो में अपने घर की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाते हुए देखा जा रहा है।

अनुपम खेर ने बजाई थाली

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे थाली बजाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने निःस्वार्थ भाव से काम कर रहे सभी लोगों का आभार व्यक्त किया है और प्रधानमंत्री के द्वारा उठाए गए इस कदम को सलाम भी किया है।

बिपाशा ने बजाई थाली

बिपाशा बसु वीडियो में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मिलकर ताली बजाती हुई नजर आई हैं। साथ ही उन्होंने देश की एकता को सलाम किया है और मेडिकल स्टाफ के साथ डॉक्टरों और जवानों का भी धन्यवाद किया है।

Facebook Comments