Bollywood Star Kids: इंटरनेट पर बॉलीवुड स्टार किड्स छाए रहते हैं। इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर वे हमेशा कुछ-न-कुछ पोस्ट करते रहते हैं, जिन्हें कि उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। आर्यन खान से लेकर नव्या नवेली नंदा और इरा खान जैसे बॉलीवुड स्टार किड्स की सोशल मीडिया में लोकप्रियता देखते ही बनती है। फिर भी बॉलीवुड में जाने के प्रति इन स्टारकिड्स की कोई रुचि नहीं है। हम आपको ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

आर्यन खान

बॉलीवुड के बादशाह के तौर पर प्रख्यात शाहरुख खान की ओर से हाल ही में यह खुलासा किया गया है कि उनके बेटे आर्यन खान की बॉलीवुड में कदम रखने की कोई योजना नहीं है। एक टॉक शो के दौरान आर्यन खान की एक्टिंग करने की इच्छा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि आर्यन ने एक बार उनसे कहा था कि वे अभिनय नहीं करना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि यदि वे ऐसा करते हैं तो ऐसे में उनके स्टार पिता से उनकी तुलना की जाने लगेगी और वे उस स्थिति का सामना नहीं करना चाहते हैं।

नव्या नवेली नंदा

https://www.instagram.com/p/CAGWULJpf5b/?utm_source=ig_web_copy_link

नव्या नवेली नंदा के नाना अमिताभ बच्चन सदी के महानायक हैं। वहीं, उनकी नानी जया बच्चन भी एक मंजी हुई अभिनेत्री रही हैं। नव्या के मामा अभिषेक बच्चन और उनकी मामी ऐश्वर्या राय ने भी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है। फिर भी एक्टिंग के इतने प्रतिभाशाली खानदान से आने के बावजूद नव्या नवेली नंदा की बॉलीवुड में जाने की कोई योजना नहीं है और इसे जानकर किसी को भी हैरानी हो सकती है।

न्यासा देवगन

View this post on Instagram

Would risk anything for her.. • #nysadevgan

A post shared by (@nysadevganx) on

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी हैं न्यासा देवगन। जब उनके माता-पिता इतने प्रतिभाशाली बॉलीवुड कलाकार हैं तो न्यासा से भी यही उम्मीद की जा रही है कि वे भी आगे चलकर बॉलीवुड में डेब्यू करें, लेकिन न्यासा इस वक्त सिंगापुर में हैं और यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में वे पढ़ाई कर रही हैं। साथ ही कैमरे का सामना करने की न्यासा की फिलहाल कोई योजना भी नहीं है।

कृष्णा श्रॉफ

View this post on Instagram

@kishushroff x @divrikhyephoto

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

टाइगर श्रॉफ अब सिनेमा में भले ही नाम कमाते जा रहे हैं और कैमरा उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया है, मगर उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ की एक्टिंग में बिल्कुल भी रुचि नहीं है। जैकी श्रॉफ की बेटी एक बार बता भी चुकी हैं कि अभिनय के मामले में उनकी किसी भी तरह की कोई रुचि नहीं है। वे अभिनय करने की इच्छुक बिल्कुल भी नहीं हैं।

यह भी पढ़े:

इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान की भी एक्टिंग में कोई रुचि नहीं है। निर्देशन और प्रोडक्शन उन्हें पसंद है। एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया भी था कि इरा खान का बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है। इस तरह से इन सभी स्टार किड्स का बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है और वे अपने स्टार माता-पिता से अलग करियर बनाना चाहते हैं।

Facebook Comments