Kanika Kapoor Coronavirus: कोरोना वायरस से केवल आम आदमी ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज भी प्रभावित हो रहे हैं। जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की ओर से कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाई जा रही है, वहीं कई ऐसे सेलिब्रिटीज भी हैं, जो कोरोना वायरस की चपेट में आने लगे हैं। प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वे बीते 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। ऐसा बताया जा रहा है कि ग्राउंड स्टाफ के साथ उन्होंने मिलीभगत की और बिना चेकिंग के ही एयरपोर्ट से निकल गईं।

पार्टी भी की थी

Bollywood Singer Kanika Kapoor Coronavirus
@Pinterest

सबसे बड़ी बात है कि बीते रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में कनिका कपूर की ओर से एक पार्टी का भी आयोजन किया गया था, जिसमें शहर के कई ऑफिसर के साथ कई नेता भी शामिल हुए थे। अब जब कनिका कपूर के कोरोना वायरस के संक्रमण में आने की खबर सामने आई हैं तो इस वक्त पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है। इस वजह से हर कोई इस वक्त डरा हुआ नजर आ रहा है। न केवल पार्टी में शामिल हुए लोग, बल्कि काम करने वाले नौकर, पार्टी कैटरर के सभी काम करनेवाले और अपार्टमेंट के लोग भी अब इससे डर गए हैं।

यह भी पढ़े

ठहरी थीं ताज में

Bollywood Singer Kanika Kapoor Coronavirus
Bollyfry

ऐसी भी खबरें सामने आई हैं कि लखनऊ के ताज होटल में भी कनिका कपूर ठहरी थीं। जिस शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट में वे रह रही थीं, बताया जा रहा है कि वहां के लोग अब धीरे-धीरे बिल्डिंग को छोड़कर दूसरी जगह जा रहे हैं। पूरा परिवार कनिका कपूर का इसी अपार्टमेंट में रह रहा है। इस घटना के सामने आने के बाद अब उनके पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन में रखा जा रहा है।

स्वास्थ्य विभाग ने किया कॉल (Kanika Kapoor Coronavirus)

Bollywood Singer Kanika Kapoor Coronavirus
Koimoi

जितने भी लोग कनिका कपूर के संपर्क में रहे हैं, स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी को फोन किया गया है और उन्हें खुद को आइसोलेट कर लेने के लिए भी कहा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक किसी और में कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण नहीं मिले हैं, लेकिन कनिका कपूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। जुगनी, बेबी डॉल, देसी लुक और चिट्टियां कलाइयां जैसे कई सुपरहिट गाने देने के लिए कनिका कपूर को बॉलीवुड में जाना जाता है।

Facebook Comments