सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला लगातार नया मोड़ लेता जा रहा है और जबसे इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई है, उसके बाद से ही हर रोज इन केस में नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में ड्रग मामले की भी एंट्री हुई थी, जिसके बाद अब नारकोटिक्स(Narcotics Control Bureau) विभाग काफी ज्यादा एक्टिव हो गया है और इस विभाग ने बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई(Drugs Peddler) करने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए इन लोगों का सुशांत-रिया केस से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि इनकी गिरफ्तारी के बाद एक बड़ी बात सामने आई है। दरअसल रिपोर्ट का कहना है कि ये लोग फिल्म इंडस्ट्री में उभरते कलाकारों को ड्रग की सप्लाई(Drugs Peddler) करते थे। जांच एजेंसियों के मुताबिक ये लोग गांजा, समेत कई दूसरी प्रतिबंधित चीजें कलाकारों को सप्लाई करते थे और उन्हें नशे की दुनिया में खींचते थे।

Drugs Peddler In Mumbai
Image Source – Istockphoto

यही नहीं बॉलीवुड में सप्लाई की जाने वाली ये ड्रग्स(Drugs Peddler) दूसरे देशों से भारत मंगाई जाती थी। ये ड्रग्स कूरियर या इंटरनेशनल पोस्ट के जरिए भारत के बाजार में आते थे। गिरफ्तार किए गए इस युवकों की उम्र 20 साल के आस पास है। बताया जा रहा है कि इसमें से एक युवक नशे का आदी होने की वजह से इस ड्रग कार्टेल का सदस्य बन गया। नशे का सामान खरीदने के लिए वो इस गिरोह की सप्लाई चेन में घुस गया। दूसरा गिरफ्तार शख्स ड्रग्स का तस्कर है और अलग अलग तरह के नशे के सामान का कारोबार करता है। इनकी नजर में बॉलीवुड(Bollywood) के नये कलाकार होते हैं।

यह भी पढ़े

कोडनेम से डिलीवरी

Drug Peddler Supply Drugs to Bollywood Celebs
Image Source – Hindustantimes.com

आपको जानकर हैरानी होगी कि नशे का ये कारोबार(Drugs Peddler) बड़ी ही सावधानी से फल फूल रहा है। जिसे अलग अलग कोडनेम से बाज़ार में बेचा जा रहा है। नशे का ये सामान मुंबई में बरबेरी खुश, मेलन बेरी, पीनट बटर, और मड केक, वाई-फाई केक के नाम से बिकता था। दरअसल ड्रग्स के ये अलग अलग प्रोडक्ट है।

Facebook Comments