Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड चक्रबर्ती पर शक गहराता जा रहा है। रिया जो पहले से ही मीडिया और ईडी के सवालों के घेरे में हैं, अब जल्द ही नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट(Central Bureau Of Narcotics) भी उनसे पूछताछ कर सकती है। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार इस केस से अब ड्रग का एंगल भी जुड़ता नजर आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार रिया(Rhea Chakraborty) के कुछ व्हाट्सऐप(WhatsApp) चैट सामने आए हैं जिसमें वो ड्रग्स के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इससे पहले सुशांत की फैमिली ने भी रिया पर आरोप लगाए थे कि, उन्होनें सुशांत को अपने बस में कर रखा है। आइये विस्तार से जानते हैं इस खबर के बारे में।

ड्रग एंगल जुड़ने से रिया का इंकार, ब्लड टेस्ट करवाने को तैयार

Rhea Chakraborty
Image Source – [email protected]_chakraborty

सुशांत सिंह(Sushant Singh Rajput) हत्या मामले में शक की सुई दिन बा दिन रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही है। अब इस मामले में मिली ताजा जानकारी के अनुसार अनुसार रिया के व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स की बात सामने आई है। आपको बता दें कि, रिया और सुशांत के हाउस स्टाफ मिरांडा के बीच 17 अप्रैल 2020 का व्हाट्सऐप चैट लीक हुआ है। इसमें मिरांडा ने रिया को मैसेज किया है कि, “हाई रिया स्टफ लगभग ख़त्म हो गया है, क्या हमें शौविक के दोस्त से ले लेना चाहिए। मगर उसके पास केवल हैश और बड है।” इस चैट से साफ़ पता चलता है कि, मैसेज में किस स्टफ की बात की जा रही है। हालाँकि यह बात सामने आने के बाद रिया के वकील ने दावा किया है कि, उन्होनें कभी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट करवाने को भी तैयार हैं।

एक अन्य चैट में भी ड्रग्स एंगल आया सामने

Rhea Chakroborty In Sushant Singh Rajput Suicide Case
Image Source – [email protected]_chakraborty

सुशांत के हॉउस स्टाफ मिरांडा से व्हाट्सऐप चैट के अलावा रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) का एक और व्हाट्सऐप चैट बाहर आया है। यह दूसरी चैट 25 नवंबर 2019 का है. इसमें रिया जया शाह नाम की एक लेडी को कह रही हैं कि, “कॉफ़ी, चाय या पानी में चार ड्राप डाल लो और उसे सिप करने को कहो। 30 से 40 मिनट का टाइम लगेगा किक करने में।” जाहिर है यहाँ रिया किसी दवा की बात तो नहीं कर रही हैं। बहरहाल रिया की ये चैट सामने आने के बाद इसे सुशांत केस से भी जोड़ा जा रहा है। हालाँकि देखा जाए तो इस चैट में बहुत कुछ साफतौर पर सामने नहीं आया है। लेकिन इसे मीडिया एक क्लू के तौर पर ले रही है।

यह भी पढ़े

फिलहाल इस चैट का डिटेल ईडी, सीबीआई और नार्कोटिक्स ब्यूरो(Narcotics Control Bureau) के पास भी पहुंच चुका है। अब इस मामले में नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट ड्रग्स के एंगल से जांच करने के संबंध में एक मीटिंग करेगा। इसके बाद ही जांच की रणनीति तैयार की जाएगी। अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा की सुशांत मामले में ड्रग्स का क्या कनेक्शन है और रिया(Rhea Chakraborty) का इससे क्या संबंध है।

Facebook Comments